कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

संदेहास्पद परिस्थिति में महिला की मौत, फंदे पर लटकाने का आरोप

नवादा। पकरीबरावा बाजार अवस्थित एसबीआइ बैंक के समीप सुमन मोबाइल दुकान के मालिक की पत्‍‌नी की गला घोंटकर हत्या का मामला सामने आया है। मौत को संदेहास्पद स्थिति में बताया जा रहा है। मृतक रूपा कुमारी के पति सुमन कुमार का आरोप है कि हत्या के बाद उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए फंदे से लटका दिया गया। पति ने पुलिस को बताया कि सोमवार की संध्या उसके भाई शशि कुमार एवं संदीप कुमार उर्फ कल्लू ने मिलकर उसकी पत्नी को गला घोंटकर मार डाला। फिर आत्महत्या का रूप देने के लिए उसे फासी के फंदे से लटका दिया। मृतका की पुत्री राजनंदिनी ने बताया कि काफी देर तक उसकी मा नीचे नहीं आई, तब वह छत पर गई। इसी बीच वहा संदीप उर्फ कल्लू और शशि मिला। उसकी मा फंदे से लटकी थी। जब वह शोरगुल कर मा को उतारने के लिए कहने लगी, तभी संदीप फंदा काट दिया और शव को नीचे छोड़ दोनों भाग गए। पुलिस को मृतका के गले में निशान मिला है। साथ ही फंदा के दोनों टुकड़ों को भी पुलिस साथ ले गई।




इधर, पकरीबरावा एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जाच की। एसडीपीओ ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदेहास्पद प्रतीत होता है। पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जाच कर रही है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या अथवा आत्महत्या का खुलासा हो पाएगा। फिलहाल पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है।
भाइयों से रहा है विवाद
मृतका रूपा के पति सुमन कुमार का भाइयों से विवाद रहा है। पूर्व में कई बार मारपीट की घटना घटी। सुमन भाइयों से काफी तंग आ गया था। कई बार उसने स्थानीय पुलिस प्रशासन से इस संबंध में शिकायत भी की थी। लोगों को यह नहीं पता था कि भाइयों में विवाद किसी की मौत का कारण बन जाएगा।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार