पैक्स अघ्यक्ष पर जानलेवा हमला, कार क्षतिग्रस्त, चार जख्मी

समस्तीपुर। शहर के ताजपुर रोड काशीपुर चौक के निकट शुक्रवार शाम एक दर्जन बाइक सवार बदमाशों ने बीच सड़क पर हमला कर कार सवार पैक्स अघ्यक्ष समेत चार लोगों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। कार के शीशा तोड़ दिया और वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। करीब दस मिनट तक बीच सड़क पर उत्पात मचाते रहे। इससे आसपास भगदड़ मच गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही तत्काल नगर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची गई। इससे पूर्व सभी बदमाश भाग निकले। जख्मी की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरपुर जयराम बेला निवासी रंजीत कुमार झा के पुत्र ज्ञान प्रकाश झा उर्फ ज्ञानी झा,सतेन्द्र झा के पुत्र विकास कुमार, प्रभात कुमार झा के पुत्र प्रफुल्ल कुमार, तिसिऔता के आशुतोष कुमार के रूप में हुई है। जख्मी ज्ञानी झा रूप नारायणपुर बेला के पैक्स अघ्यक्ष हैं। स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।


शुक्रवार को पैक्स अघ्यक्ष ज्ञानी झा का गांव के ही किसी व्यक्ति से विवाद हुआ था। पीडित ने बताया कि अपने सहयोगियों को लेकर इसकी शिकायत करने थाना जा रहे थे। इसी बीच काशीपुर चौक के निकट दस बारह बाइक पर सवार एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने बीच सड़क पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। पिस्टल के बट से सिर पर वार किया और कार का शीशा भी फोड़ दिया। सूचना पर पहुंचे सदर डीएसपी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
आपसी विवाद को लेकर छात्रों के बीच मारपीट
समस्तीपुर: शहर के बीआरबी कालेज में शुक्रवार शाम आपसी विवाद को लेकर छात्रों के गुट में मारपीट हो गई। इसमें महाविद्यालय के स्नातक छात्र सोनू कुमार, लोकेश राज, रविरंजन कुमार और राजू कुमार को चोट लगी है। सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया गया है। घटना के संबंध में जख्मी छात्रों ने बताया कि महाविद्यालय में खेल के लिए छात्रों का नामांकन किया जा रहा है। इस क्रम में शुक्रवार की शाम मामूली विवाद को लेकर करीब आघा दर्जन असमाजिक तत्वों ने महाविद्यालय में आकर छात्रों से हाथापाई की। स्थानीय लोगों के द्वारा मामले को शांत कराया गया। वहीं दूसरी ओर शहर के आजाद चौक के निकट आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी की पहचान
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार