Flipkart Bonanza Sale में मुफ्त में मिल सकता है Realme और Samsung का स्मार्टफोन,आज रात 12 बजे तक है समय

Mobile Bonanza Sale 2021: ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Mobile Bonanza Sale की शुरुआत हो चुकी है और स्मार्टफोन ग्राहक इस सेल का भरपूर फायदा भी उठाते हुए दिख रहे हैं। स्मार्टफोन ग्राहक (Smartphone Users) इस सेल का लाभ 28 फरवरी तक उठा सकते हैं। इस सेल के तहत Samsung से लेकर Infinix के स्मार्टफोन्स पर भारी छूट दी जा रही है। नो कॉस्ट ईएमआई के साथ ही एक्सचेंज ऑफर जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध करवाई जा रही हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप दंग रह जायेंगे। इस ऑफर के तहत आप आप स्मार्टफोन को मुफ्त में खरीद सकते हैं, हालांकि ये ऑफर सिर्फ कुछ चुनिंद स्मार्टफोन्स पर ही उपलब्ध है।

ऐसे उठाये फ्री स्मार्टफोन खरीदने का लाभ
Flipkart पर Mobile Bonanza Sale के तहत Samsung, Realme के स्मार्टफोन्स खरीदने पर ग्राहकों को फ्री में फोन खरीदने का मौका प्राप्त होगा। इसमें से लगभग 100 ग्राहकों को फोन की कीमत का एक इलेक्ट्रॉनिक गिफ्ट वाउचर मिलेगा। यानी किसी भी यूजर का नाम विजेता की लिस्ट में आता है तो उसे उतनी राशि का वाउचर मिलेगा, जितनी राशि का स्मार्टफोन उसने खरीदा है। इसका मतलब विजेता की लिस्ट में शामिल होने पर ग्राहक को मुफ्त में फोन दिया जायेगा।
आपको बता दें कि इस ऑफर की शुरुआत हो चुकी है और ये ऑफर आज रात 12 बजे तक लागू रहेगा। सभी विजेता को 2 अप्रैल, 2021 तक स्मार्टफोन की कीमत का Flipkart इलेक्ट्रॉनिक गिफ्ट वाउचर ऑर्डर के समय पर उपलब्ध करवाया जायेगा। विजेताओं का चयन तब किया जायेगा जब स्मार्टफोन के वापस करने की तारीख खत्म हो जाएगी। ऐसे में कोई ग्राहक स्मार्टफोन खरीदकर तुरंत वापस कर देता है तो, वो इस ऑफर का लाभ नहीं उठा सकेगा। आपको बता दें कि यह ऑफर सिर्फ और सिर्फ डिलीवर्ड ऑर्ड्स पर ही उपलब्ध होगा। विजेताओं की लिस्ट 23 मार्च, 2021 को Flipkart के लैडिंग पेज पर जारी की जाएगी।

अन्य समाचार