खुशखबरी | PUBG Mobile 2 अगले हफ्ते होगा लॉन्च, दमदार नए फीचर्स के साथ करेगा एंट्री

Pic Credit: PlayerIGN/Twitter

PUBG Mobile को भारत (India) में बैन (PUBG Ban) करने के बाद आए दिन खबर आती रहती है कि इसे जल्द ही दुबारा लॉन्च किया जाएगा। वहीं Krafton इस मोबाइल गेम के सीक्वेल पर काम रहा है। पिछले काफी समय से खबरें हैं कि PUBG Mobile 2 को कंपनी जून 2021 में रिलीज़ कर सकती है, लेकिन अब एक सोशल मीडिया पोस्ट (Social Media Post) पर दावा किया गया है कि PUBG Mobile 2 को अगले हफ्ते लॉन्च (PUBG Next Week Launch) किया जा सकता है। PUBG Mobile 2 के लॉन्च को लेकर यह दावा चाइनीज़ सोशल मीडिया साइट Weibo ने एक पोस्ट शेयर कर किया है।
Weibo ने इस पोस्ट में PUBG Mobile 2 के लॉन्च और PUBG Mobile 2 के फीचर्स के बारे में भी बताया है। PUBG Mobile 2 गेम Google Play Store और Apple App Store दोनों प्लेटफॉर्म पर मौजूद होगा।

&dhndash; Set in 2051&dhndash; New map&dhndash; Futuristic style, utilizing gadgets&dhndash; Supports Android/iOS&dhndash; Will be announced next week (presumably at PGI.S, are we going to see another Diablo Immortal incident?)
Info translated from Weibo pic.twitter.com/l3g0TOSKrU
— PlayerIGN (@PlayerIGN) February 23, 2021
यह भी पढ़ें Xiaomi ने भारत में स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी विनिर्माण के लिए तीन कंपनियों से मिलाया हाथ
Weibo की पोस्ट के हवाले से ट्विटर पर PlayerIGN ने PUBG Mobile 2 के लॉन्च को लेकर ट्वीट किया है। PUBG Mobile 2 की फीचर्स की बात करें तो इसमें पहले से बेहतर ड्रोन और डिप्लॉरबल बंकर दिए जा सकते हैं। इस गेम को पहले से इंटरेस्टिंग बनाया जा रहा है। वहीं यह उम्मीद जताई जा रही है कि PUBG Mobile 2 को शुरुआत में ग्लोबल लॉन्च न किया जाए।

अन्य समाचार