5G की रेस के लिए सैमसंग भी भारत में जल्द उतारेगा नया 5G फोन

भारत में 5G सर्विस का इंतज़ार बेसब्री से किया जा रहा है और 5G की लोकप्रियता को देखते हुए सैमसंग भी अपने 5G फोन Galaxy A32 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस आगामी स्मार्टफोन के लिए सैमसंग इंडिया की वैबसाइट पर सपोर्ट पेज लाइव किया गया है। हालांकि, अभी Galaxy A32 के भारतीय लॉन्च की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। याद दिला दें, जनवरी में इस फोन को यूरोप में पेश किया गया था। इसलिए इस फोन के स्पेक्स पहले से ही पता हैं।

सैमसंग इंडिया की आधिकारिक वैबसाइट पर लाइव हुए सपोर्ट पेज के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी ए32 को SM-A326B/DS मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग से डिवाइस के फीचर या कीमत की जानकारी नहीं मिली है। साथ ही यह भी पता नहीं चला है कि फोन 5G नेटवर्क सपोर्ट करेगा या नहीं। यूरोप में इस फोन को 5G सपोर्ट के साथ पेश किया गया था इसलिए उम्मीद की जा रही है कि भारत में भी इसे 5G सपोर्ट के साथ उतारा जाएगा।
Samsung Galaxy A32 Specifications
फोन में आपको एक 6.5-इंच की HD TFT डिस्प्ले मिल रही है, जो एक टीयर ड्राप नौच से लैस है, इसे आप Infinity V डिस्प्ले भी कह सकते हैं।
इतना ही नहीं सैमसंग के इस नए और सस्ते फोन में आपको मीडियाटेक Dimensity 720 ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, इसके लावा फोन में आपको दो रैम और स्टोरेज वैरिएंट भी मिल रहे हैं, आपको बता देते है कि इस सैमसंग के लेटेस्ट फोन को आप 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के अलावा 4GB रैम और 128GB की स्टोरेज में लिया जा सकता है। इस मोबाइल फोन में आपको एक माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी मिल रहा है, जिसके माध्यम से आप स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं।
सैमसंग के नए 5G फोन में मौजूद कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का मेन कैमरा दिया जा रहा है, इसके अलावा फोन में एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा भी दिया गया है, इसके अलावा फोन में आपको एक 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 13MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 5000mAh क्षमता की बैटरी 15W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिल रहा है।

अन्य समाचार