कब होगी Rs 8,999 में लॉन्च हुए Narzo के लेटेस्ट फोन की सेल, ये फीचर्स बनाते हैं इसे बजट फोंस का सरताज

Realme ने हाल ही में भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन Narzo 30A को लॉन्च किया है और इसी के साथ कंपनी ने Narzo 30 Pro से भी पर्दा उठाया। Narzo 30 Pro कंपनी के 5G फोन के तौर पर आया है।

Realme Narzo 30A की पहली सेल
Narzo 30A को कंपनी ने दो वेरिएंट 3GB रैम और 32GB स्टोरेज तथा 4GB रैम और 64GB स्टोरेज में उतारा है और इन दोनों वेरिएंट्स की कीमत क्रमश: 8,999 रुपये और 9,999 रुपये रखी गई है। फोन की पहली सेल 5 मार्च दोपहर 12 बजे शुरू होगी। जानते हैं फोन के टॉप फीचर्स के बारे में...
Realme Narzo 30A फीचर्स
अगर हम इस कम कीमत में वाले 4G Realme फोन की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एंड्राइड 10 की सपोर्ट के साथ एक 6.5-इंच की HD+ डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको एक वाटरड्राप नौच भी मिल रही है। आपको बता देते है कि फोन में आपको ओक्टा-कोर मीडियाटेक हेलिओ G85 प्रोसेसर मिल रहा है, जो 4G की रैम के सपोर्ट के साथ फोन में दिया गया है।
कैमरा आदि की बात करें तो Realme Narzo 30A मोबाइल फोन में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 13MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक मोनोक्रोम पोर्ट्रेट सेंसर भी मिल रहा है, फोन में सेल्फी आदि के लिए आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। आपको बता देते हैं कि Realme Narzo 30A मोबाइल फोन में आपको एक 6000mAh क्षमता की 18W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल रही है। जो आपको रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलती है।

अन्य समाचार