वायरल हो रही है Salman Khan की मेगा सेल्फी, गोविंदा समेत 15 स्टार्स दिखें

टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) भले ही खत्म हो गया हो लेकिन इसकी चर्चा अभी भी जारी है। इस सीजन के फिनाले में ही सलमान खान (Salman Khan) ने आने वाले सीजन की घोषणा कर दी। वहीं सलमान को हाल ही में 'इंडियन प्रो म्यूजिक लीग' (Indian Pro Music League) का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है और इस खास मौके की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

सलमान खान से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि यहां तो एक सेल्फी बनती है। यह द वर्ल्ड बिगेस्ट म्यूजिक लीग है। चल मेगा सेल्फी ले ले रे। सलमान खान के इस फोटो में गोविंदा, सुनीता और टीना आहूजा के साथ ही बॉलीवुड के कई बड़े सितारे नज़र आ रहे हैं। 'बिग बॉस 14' होने के बाद अब सलमान खान को इस लीग का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है।
सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो अपने फैंस को फिल्मों के जरिए बड़ा तोहफा देने वाले हैं। सलमान खान की फिल्म 'राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई' इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा सलमान खान के पास फिल्म 'अंतिम','पठान','टाइगर 3' भी हैं। इनमें से कुछ फिल्मों की सलमान शूटिंग कर रहे हैं और कुछ की शुरू करने वाले हैं।

अन्य समाचार