सलमान खान दिग्गजों के साथ अपनी पेंटिंग एग्जीबिशन में लगने से हुए शॉक्ड, बोले- आप सभी का शुक्रिया

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी बेहतरीन एक्टिंग से तो सभी को अपना दीवाना बना चुके हैं. उनकी पेंटिंग के भी कम दीवाने नहीं हैं. सलमान खान एक शानदार पेंटर हैं. जिसके चलते वह अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. अब सलमान खान के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. सलमान की पेटिंग एग्जीबिशन में लगाई जाएगी. जिसकी जानकारी खुद सलमान खान ने सोशल मीडिया पर दी है.

सलमान खान की पेटिंग बंगलुरु की एक आर्ट एग्जीबिशन में लगाई जाएगी. सलमान खान ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मैं काफी हैरान, सम्मानित और गर्वित महसूस कर रहा हूं. मेरी पेंटिंग को राजा रवि वर्मा, अबीनिंद्रनाथ टैगोर और वी एस गायटुंडे जैसे चित्रकारों की कलाकृतियों के बीच जगह मिल रही है. इस सम्मान के लिए आप सभी को धन्यवाद.
यहां देखिए सलमान खान का पोस्ट:
View this post on Instagram A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)
आपको बता दें यह एग्जीबिशन 27 फरवरी से 10 मार्च तक होने वाली है. इस एग्जीबिशन में सलमान की पेंटिंग बड़े चित्रकारों के साथ रखी जाएगी. द संदीप एंड गीतांजलि मैनी फाउंडेशन, गैलरी जी के साथ इस पेंटिंग एक्जीबिशन का आयोजन कर रहे हैं.
शेयर की Biggest सेल्फी सलमान खान ने हाल ही में एक सेल्फी शेयर की थी. इस सेल्फी में सलमान खान के साथ रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, बॉबी देओल, श्रद्धा कपूर, गोविंदा, मीका सिंह, राजकुमार राव, करण वाही, जावेद अली क्रिकेटर सुरेश रैना, और कई अन्य सितारे नजर आ रहे हैं. ये सेल्फी शेयर करते हुए सलमान ने लिखा- यहां तो एक सेल्फी बनती है. द वर्ल्ड बिग्गेस्ट म्यूजिक लीग यहां है. चल मेगा सेल्फी लेले रे" सलमान खान के इस स्लेफी को अगर साल की सबसे बड़ी स्लेफी कहा जाए तो ये कम नहीं होगा. सलमान खान के इस सेल्फी में उनके साथ बॉलीवुड के कई बड़े नामी सितारे नजर आ रहे हैं. जिस वजह से ये एक ग्रैंड सेल्फी लग रही है.
वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान ने हाल ही में अपना शो बिग बॉस 14 खत्म किया है. जिसके बाद अब उन्हें इस शो का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है. इतना ही नहीं सलमान खान इन दिनों लगातार अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. जहां इस साल और 2022 सलमान खान की फिल्मों का साल है. इस साल ईद के मौके पर सलमान खान अपनी फिल्म राधे सिनेमाघरों में रिलीज करंगे, जिसके बाद वो अपनी फिल्म अंतिम की शूटिंग को पूरा करेंगे. इन फिल्मों की शूटिंग बाद सलमान खान टाइगर 3 की शूटिंग को शुरू करने वाले हैं.
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने इस फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा को मार्च की अपनी सारी डेट्स देदी हैं. वहीं कहा ये भी जा रहे है कि सलमान खान के साथ दुबई जाने से पहले मनीष शर्मा मुंबई में शूटिंग करेंगे. इस फिल्म में भी सलमान खान रॉ के एजेंट की भूमिका निभाते नजर आएंगे. मनीष शर्मा सलमान खान के साथ इस फिल्म को करने के लिए बेहद उत्साहित हैं.
The Kapil Sharma Show के चंदू चायवाले की लगी लॉटरी, एक्टर चन्दन प्रभाकर को मिला बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक
Shocking: पाकिस्तानी एक्टर ने किया बड़ा खुलासा, फीमेल आर्टिस्ट्स ने किया था शोषण

अन्य समाचार