आलिया भट्ट की फिल्म 'Gangubai Kathiawadi' में अजय देवगन की हुई धांसू एंट्री, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) का टीजर बुधवार को रिलीज हुआ. टीजर में आलिया भट्ट के करियर का अब तक का सबसे दमदार रूप फैंस को देखने को मिला. 1 मिनट 30 सेकंड का टीजर एक ऐसी छाप छोड़ता है, जिसे देखकर हर कोई आलिया की तारीफ कर रहा है. ऐसे में अब फिल्म में सुपरस्टार अजय देवगन की भी एंट्री हो गई है.

संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन की एंट्री हो गई है. फिल्म में अजय मेहमान की भूमिका में नजर आने वाले हैं. ऐसे में अजय अब अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.
कई दिनों से खबरें आ रही थीं कि अजय फिल्म में एक खास रोल में नजर आएंगे लेकिन अब इस पर फाइनली मुहर लग गई है.अजय देवगन इस फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. अजय 27 फरवरी से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. फैंस फिल्म में अजय के रोल को लेकर भी काफी उत्साहित हैं.
पहली बार आलिया और अजय देवगन एक साथ अभिनय करते नजर आएंगे. जबकि अजय देवगन 22 साल बाद संजय लीला भंसाली की किसी फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं. इससे पहले अजय देवगन ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम किया था। इस फिल्म में अजय की काफी तारीफ की गई थी. ऐसे में अब गंगूबाई की शूटिंग अजय शनिवार से शुरू कर देंगे.
View this post on Instagram A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)


A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)
अजय देवगन के रोल के बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है, लेकिन माना जा रहा है कि वो फिल्म में करीम लाला के रोल में नजर आ सकते हैं. करीम लाला ही वो शख्स थे जिससे गंगूबाई ने न्याय की गुहार लगाई थी. अब ये तो वक्त बताएगा कि अजय का यही रोल है या फिर कुछ और.
वहीं, आलिया ने फिल्म में डायलॉग उसी प्रकार की भाषा में बोले हैं, जैसे कि गैर हिंदीभाषी क्षेत्र से आई महिला बोलती है. गंगूबाई गुजरात से ताल्लुक रखती थीं, लेकिन उन्होंने मुंबई में आकर जो अपनी धाक जमाई वह दिल को छूती है. एक लड़की जिसे जबरन मुंबई के कमाठीपुरा के रेड लाइट एरिया में बेच दिया गया था, वह कैसे मुंबई की लेडी डॉन बन गई, आलिया भट्ट की फिल्म उसी कहानी को दर्शाती है.
Shocking: पाकिस्तानी एक्टर ने किया बड़ा खुलासा, फीमेल आर्टिस्ट्स ने किया था शोषण
1962 The War in the Hills Review: हैपी एंडिंग के चक्कर में सीरीज पर फिरा पानी, पढ़ें रिव्यू

अन्य समाचार