Shocking: पाकिस्तानी एक्टर ने किया बड़ा खुलासा, फीमेल आर्टिस्ट्स ने किया था शोषण

पाकिस्तानी एक्टर अजफर रहमान (Azfar Rehman) इन दिनों सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्टर ने कई ऐसे खुलासे किए हैं जिसके बाद से इंडस्ट्री के कई सच भी सामने आ गए हैं. एक्टर ने सालों की मेहनत के बाद अब खास मुकाम पाकिस्तानी इंटस्ट्री में पा लिया है. 15 साल के अपने फिल्मी करियर में अजफर ने कई बढ़िया प्रोजेक्ट्स से फैंस को मनोरंजित किया है. एक्टर ने परिवार के खिलाफ जाकर सिनेमा को अपना करियर बनाया था.

अब इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में बात की है. एक्टर ने कहा है कि मैं अपने परिवार का एक ऐसा लड़का था, जिसने ग्लैमर की दुनिया में कदम रखना आसान नहीं होता. आज मैं जहां हूं, वहां पहुंचने के लिए मैंने बहुत मेहनत की है.एक्टर ने कहा कि करियर की शुरुआत में किरदारों में ढलने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी.
महिला कलाकार ने किया था शोषण
एक्टर ने कहा है कि इंडस्ट्री में पीड़ित लोगों के साथ मैं खड़ा हूं लेकिन कई ऐसे लोग भी हैं जो लोगों का फायदा उठाते हैं. एक मेल आर्टिस्ट होने के तौर पर कुछ फीमेल आर्टिस्ट ने मेरा शोषण किया था. मैं उस महिला का नाम नहीं लूंगा लेकिन महिलाएं हमेशा सही नहीं होती हैं. कास्टिंग काउच पर बात करते हुए एक्टर ने कहा कि यह सालों से हो रहा है और आगे होता भी रहेगा. करियर के शुरुआत के दिनों में उनके कई ऐसे ऑफर मिले, लेकिन मैंने उनको कभी स्वीकार नहीं किया. एक्टर ने कहा कि बॉलीवुड में भी उन्होंने ऑडिशन दिए थे लेकिन उनको बुरी तरह से नकारा गया.
एक्टर ने कहा है कि वह अपनी जिंदगी पर एक किताब लिखने की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसे वह एक डायरेक्टर को फिल्म के रूप में बनाने के लिए कहेंगे. उन्होंने आगे कहा, ‘यह एक बहुत साधारण लड़के की कहानी है, जो बड़े सपने देखता है, जो फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा बनना चाहता है और इसके लिए अलग-अलग रास्ते अपनाता है.
1962 The War in the Hills Review: हैपी एंडिंग के चक्कर में सीरीज पर फिरा पानी, पढ़ें रिव्यू
राखी सावंत पति रितेश के साथ Bigg Boss 15 में लेंगी एंट्री? जानिए इसके पीछे की सच्चाई

अन्य समाचार