आलिया भट्ट के साथ रोमांटिक फिल्म करने से इमरान हाशमी ने कर दिया था मना, हो गया खुलासा

इमरान हाशमी जल्द ही 2 बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं जिसमें चेहरे और मुंबई सागा शामिल हैं. इमरान ने कई रोमांटिक फिल्में की हैं और उन्हें सीरियल किसर नाम से जाना जाता है और यही वजह है कि एक बार उन्होंने इसी वजह से आलिया के साथ काम करने से मना कर दिया था. दरअसल, इमरान को एक फिल्म ऑफर हुई थी जिसमे उनके अपोजिट आलिया भट्ट थीं. इमरान ने आलिया के साथ अपनी रिश्तेदारी की वजह से इस फिल्म को करने से मना कर दिया था

दरअसल, आलिया, इमरान की कजिन लगती हैं और इसलिए उन्होंने आलिया के साथ रोमांटिक फिल्म करने से मना कर दिया. दरअसल, इमरान, महेश के भांजे लगते हैं और इसी वजह से आलिया, महेश की कजिन बहन लगती हैं.
किसिंग स्टेटमेंट पर दिया ये बयान
कुछ दिनों पहले इंटरव्यू के दौरान जब इमरान से पूछा गया कि सीरियल किसर की इमेज के साथ वह अपनी कोस्टार को कैसे कम्फर्टेबल महसूस कराते हैं. तो इमरान ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. उन्होंने कहा- अब मैं पहले की तरह नहीं हूं. खासकर कोरोना काल में बिल्कुल नहीं. मैं अब रिटायर हो चुका हूं.
इमरान ने आगे बताया सेट पर कंफर्टेबल होना बहुत जरुरी होता है. मैं सेट पर मजाक करना पसंद करता हूं. ऐसे में सब हंसी खुशी काम भी करते हैं और सामने वाला कंफर्ट भी महसूस करता है.
टाइगर 3 में सलमान-कैटरीना के साथ मचाएंगे धमाल
हाल ही में खबर आई है कि टाइगर 3 में सलमान खान, कैटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी भी लीड रोल में होंगे. टीम ने शूटिंग शुरू होने से पहले भगवान का आशीर्वाद लिया. चूंकि पठान भी वाईआरएफ का हिस्सा है इसलिए शाहरुख खान ने भी इसमें शिरकत की. फ्रेंचाइजी की ओर से कोशिश की जा रही है कि टाइगर 3 को एक बड़े पैमाने पर बनाया जाए जिससे दर्शकों को कुछ नया और ऐसा देखने को मिले जो उन्होंने इससे पहले कभी ना देखा हो.
रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपए होगा जिसमें कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में रहेंगी. फिल्म की शूटिंग अबू धाबी, दुबई, पैलेंड और जॉर्जिया जैसे देशों में होगी. इसके अलावा भारत के उत्तराखंड में भी इसकी शूटिंग की जा सकती है. बताया जा रहा है काफी सोच विचार के बाद ही फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन तय की गई हैं.
सलमान खान दिग्गजों के साथ अपनी पेंटिंग एग्जीबिशन में लगने से हुए शॉक्ड, बोले- आप सभी का शुक्रिया

अन्य समाचार