कभी हिना खान को लगाना चाहती थी जोरदार थप्पड़, कैमरे को देखकर करने लगी बच्चों जैसी हरकत

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री से निकलकर बॉलीवुड में अपनी अच्छी फैन फॉलोइंग क्रिएट की है। दोस्तों इन्ही में से एक है कृति खरबंदा। कृति के पास बड़े फिल्म प्रोजेक्ट पेंडिंग में है और उनका नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में लिया जाता है। हाल ही में इस अभिनेत्री को अपनी फिल्म प्रमोशन के दौरान स्पॉट किया गया।

कृति अपनी अपकमिंग फिल्म पागलपंती के प्रमोशन में जी तोड़ मेहनत कर रही हैं। अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अपने ट्रेलर से ही लोगों का दिल पहले ही जीत चुकी है। फिल्म में कृति के अलावा जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, उर्वशी रौतेला जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म प्रमोशन के दौरान कृति मस्ती के मूड में नजर आईं। कैमरे को देखकर कृति ने कुछ ऐसा एक्सप्रेशन दिया।
अभिनेत्री हिना खान को लगाना चाहती थी जोरदार थप्पड़
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और टीवी सीरियल एक्ट्रेस हिना खान ने दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्रियों के बबली लुक को लेकर मजाक बनाया था। उन्होंने कहा था साउथ की एक्ट्रेस मोटी और भद्दी होती हैं। जब मीडिया से इस बारे में कृति से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा वह हिना को सबसे पहले एक जोरदार थप्पड़ लगाना चाहती हैं। उन्होंने कहा वेट बढ़ाना और घटाना डिमांड के मुताबिक होता है। इस बात का इतना बड़ा मुद्दा क्यों बनाना?
अपकमिंग प्रोजेक्ट
फिलहाल कृति खरबंदा बड़े फिल्म प्रोजेक्ट पर ध्यान दे रही हैं। पागलपंती के बाद वह शेरशाह और चेहरे में नजर आने वाली हैं। शेरशाह में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसे सितारों के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इस फिल्म को साल 2020 में रिलीज किया जाना है।
बॉलीवुड न्यूज़ के लिए हमें फॉलो करें एवं पोस्ट को लाइक शेयर करें धन्यवाद।

अन्य समाचार