फिल्म जुरासिक पार्क में एक रोल ऑफर हुआ था इस अभिनेत्री को, ये बात कहकर ठुकरा दिया ऑफर

आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिनको फिल्म जुरासिक पार्क में एक रोल ऑफर हुआ था फिर भी उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया। तो चलिए शुरू करते हैं।

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी है। श्रीदेवी ने 1979 में आई फिल्म सोलवा सावन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन इस फिल्म से उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिली थी। इसके 4 साल बाद एक फिल्म साइन की थी जिसका नाम था हिम्मतवाला। जिसमें उन्हें जितेंद्र के साथ काम करना था। इस फिल्म को करने के बाद वह पूरे भारत में मशहूर हो गई थी।
दरअसल सन 1993 में जुरासिक पार्क के डायरेक्टर स्टीवन स्पीलबर्ग ने श्रीदेवी को फिल्म में एक रोल ऑफर किया था। यह उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि हो सकती थी। सभी लोगों ने उनसे कहा था कि यह फिल्म उनके लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकती है। लेकिन श्रीदेवी ने कहा कि वह केवल वही रोल करती है जो उन्हें पर्सनली पसंद आते हैं। और उन्हें जुरासिक पार्क में दिया गया रोल पसंद नहीं आया था जिसके चलते उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया।
बात करें श्रीदेवी के वर्क फ्रंट की, तो बड़े दुख की बात है कि वह आज हमारे बीच नहीं है। लेकिन उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। श्रीदेवी की आखिरी फिल्म आई थी जिसका नाम था जीरो। इसमें उनकी झलक भले ही छोटी थी। लेकिन यही उनकी आखिरी फिल्म थी।

अन्य समाचार