किसी हीरो से कम नहीं दिखता इस अभिनेत्री का बॉडीगार्ड, बॉलीवुड फिल्मों में मिलना चाहिए मौका

बॉलीवुड सितारे जहां भी जाते हैं उनके बॉडीगार्ड साए की तरह उनके साथ चलते हैं। आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बता रहे हैं जो बेहतर बॉडीगार्ड होने के साथ-साथ गुड लुकिंग भी है। आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के सबसे हैंडसम बॉडीगार्ड की। तो चलिए जान लेते हैं इस शख्स के बारे में।

दोस्तों इस शख्स का नाम दीपक सिंह है जो बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के बॉडीगार्ड हैं। दीपक सिंह की चार्मिंग पर्सनालिटी सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती है। बॉलीवुड सितारों को सुरक्षा देते समय वह सूट-बूट में नजर आते हैं। दीपक सिंह के बॉडीगार्ड बनने की कहानी बड़ी ही रोचक है आइए जान लेते हैं
कैसे बना बॉडीगार्ड
सबसे पहले आपको बता दें कि दीपक सिंह बॉलीवुड अभिनेता रोनित रॉय के रिश्तेदार हैं। रोनित की शादी दीपक की बड़ी बहन नीलम से हुई है। रॉनित ऐस सिक्योरिटी नाम की एक कंपनी चलाते हैं जो बॉलीवुड सितारों को सुरक्षा मुहैया कराती है। आगरा से शिक्षा पूरी करने के बाद दीपक क्रिकेटर बनने का सपना लिए साल 1999 में मुंबई आए थे। लेकिन दुर्भाग्य से वह बड़े लेवल पर क्रिकेट नहीं खेल पाए जिसके बाद रोनित के कहने पर दीपक ने बॉडीगार्ड का काम शुरू कर दिया।
इन सितारों को दे चुके हैं सेवाएं
बता दें कि दीपक सिंह ने एक छोटे डोर मैन के तौर पर अपना करियर शुरू किया। संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक के सेट पर वह दरवाजे पर खड़े रहते थे और आते-जाते लोगों के लिए दरवाजे खोलने का काम करते थे। दीपक सिंह, शाहरुख़ खान, माधुरी दीक्षित, जैकलीन फर्नांडीज जैसे बड़े सितारों को भी बॉडीगार्ड की सेवाएं दे चुके हैं। दीपक ने लव मैरिज की है और उनका ढाई साल का एक बच्चा भी है। अपने काम से फुर्सत मिलते ही वह अपने परिवार को समय देते हैं।

अन्य समाचार