सलमान खान की बहन से तलाक के बाद इस अभिनेत्री को कर रहा डेट, कोर्ट में कर चुका है हंगामा

सलमान खान की बहन से शादी की थी

दोस्तों जानकारी के लिए बता दें कि पुलकित सम्राट ने सलमान खान की मुंह बोली बहन श्वेता रोहिरा से साल 2014 में शादी की थी। हालांकि दोनों की शादी केवल 1 साल तक ही चली और दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। दोनों की शादी टूटने की वजह बनी यामी गौतम और पुलकित सम्राट की नजदीकियां। उन दिनों पुलकित यामी गौतम से अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रहे। सनम रे फिल्म के दौरान पुलकित और यामी के बीच नजदीकियां थीं।
कोर्ट में किया था जमकर हंगामा
2015 में सलमान खान की बहन श्वेता से आपसी सहमति से तलाक लेने कोर्ट पहुंचे पुलकित सम्राट उस वक्त जमकर भड़क गए जब एक फोटोग्राफर उनकी फोटो लेने लगा। बात हाथापाई तक पहुंच गई और पुलकित ने उस फोटोग्राफर से कहा अगर उसने फोटो खींची तो वह उसे किसी लायक नहीं रहने देंगे।
अब इस अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं पुलकित
पुलकित सम्राट एक बार फिर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। इस बार उनका नाम जोड़ा जा रहा है अपनी ही फिल्म हाउसफुल 4 की को-स्टार कृति खरबंदा के साथ। दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है। पुलकित के जन्मदिन पर कृति उन्हें सरप्राइज देने सीधे चेन्नई पहुंच गई थीं। हाल ही में इन दोनों को एक बार फिर एक साथ स स्पॉट किया गया इस दौरान उनके साथ बॉलीवुड फिल्मों के निर्देशक अनीस बज्मी भी नजर आए।

अन्य समाचार