Trending: सलमान खान ने 15 कलाकारों के साथ ली एक 'मेगा सेल्फी', सितारों को देख बोले दबंग खान- चल सेल्फी लेले रे

Salman Khan Mega Selfie: सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की है जिसमें उनके पीछे फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारे दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान की ये मेगा सेल्फी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

Salman Khan Mega Selfie: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने शुक्रवार को कई बॉलीवुड और क्रिकेट हस्तियों के साथ एक चीयरफुल फोटो पोस्ट की. उन्होंने इस फोटो को मेगा सेल्फी करार दिया. सलमान, राजकुमार राव, जेनेलिया देशमुख, रितेश देशमुख, गोविंदा, श्रद्धा कपूर, करण वाही सहित कई कलाकारों के साथ एक सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में क्रिकेटर सुरेश रैना को भी स्पॉट किया गया है.
संयोग से, ये सभी हस्तियां एक नए संगीत रियलिटी शो का हिस्सा हैं और सलमान इसे प्रमोट कर रहे हैं. सलमान ने सेल्फी पोस्ट करते हुए कहा, "यहां तो एक सेल्फी बनती है. दुनिया की सबसे बड़ी म्यूजिक लीग यहां है! चल मेगा सेल्फी लेले रे."
View this post on Instagram A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)
A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)
आपको बता दें, सलमान खान Indian Pro Music League की बात कर रहे हैं, जो जीटीवी पर आज 8 बजे से आने वाला है. शो का प्रीमियर एपिसोड शुक्रवार 26 फरवरी को प्रसारित होगा. प्रीमियर एपिसोड के दौरान, गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के लिए रूप तेरा मस्ताना गाना गाते हुए नजर आएंगे.
सलमान ने हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस 14 की शूटिंग समाप्त की है, जिसमें अभिनेत्री रुबीना दिलैक को विजेता घोषित किया गया. वह जल्द ही सिनेमाघरों में 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' में नजर आएंगे. फिल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित है और इसमें दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी हैं. इसे मई में ईद वीकेंड पर रिलीज करने की घोषणा की गई है.

अन्य समाचार