कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

कहां हम कहां तुम' में महेश के बाद रोहित-सोनाक्षी की जिंगदी में आने वाला है एक और बड़ा तूफान

टेलीविजन शो 'कहां हम कहां तुम' में रोहित और और सोनाक्षी की लाइफ में महेश मुसीबतों का तूफान लेकर आए. वहीं अब फिर से दोनों की लाइफ में और परेशानी आने वाली है. जहां महेश ने सोनाक्षी और रोहित की शादी तोड़ने की नाकाम कोशिश को अंजाम दिया तो वहीं अब पहली रसोई की रस्म के दौरान इस नए नवेले जोड़े के लिए बड़ी मुसीबत आने वाली है.



महेश के मंसूबो को फेल करने के बाद रोहित और सोनाक्षी की शादी धूमधूाम से हुई. अब तक की कहानी में आपने देखा कि, सोनाक्षी और रोहित अपनी शादी से काफी खुश हैं. भले ही लाख परेशानियां आई हो लेकिन सोनाक्षी और रोहित एक दूसरे के हो ही चुके हैं.आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, रोहित सोनाक्षी से वादा करेगा कि, वह हमेशा उसके साथ रहेगा. कहानी में आगे सोनाक्षी अपनी पहली रसोई की तैयारियों में लग जाएगी.
पहली रसोई की रस्म में सोनाक्षी सिप्पी परिवार और रोहित के लिए खीर बनाएगी. इस दौरान रोहित सोनाक्षी के साथ रोमांस करने की कोशिश करेगा. ये बात अलग है कि, सोनाक्षी उसको ऐसा करने से रोक देगी. सोनाक्षी की इस हरकत से नाराज होकर रोहित वहां से चला जाएगा.
इस बीच सोनाक्षी इन ख्यालों में खो जाती है कि, किस तरह से महेश ने सोनाक्षी पर हमला किया और वह किस तरह से वहां से बच कर भागी. इस दौरान खीर बनाते बनाते सोनाक्षी की साड़ी में आग लग जाएगी.
सोनाक्षी के चीखने की आवाज सुनकर रोहित तेजी से दौड़ा चला आएगा तो वह देखेगा कि, सोनाक्षी की साड़ी का पल्लू बुरी तरह से जल रहा है. रोहित सोनाक्षी को आग से बाहर निकालेगा. सोनाक्षी की इस हरकत पर रोहित उनपर बहुत नाराज होगा और बुरी तरह डाटेगा, तो वहीं सोनाक्षी बड़े ही प्यार से रोहित की सारी बाते चुप चाप सुन लेगी.

अन्य समाचार