घर से युवक को किया अगवा, मांगी पांच लाख की फिरौती

जमुई। थाना क्षेत्र के दरियो गांव में घर में सो रहे एक युवक को अगवा किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। रिहाई के एवज में अपराधियों ने स्वजन से पांच लाख की फिरौती मांगी है। इस मामले में अपहृत के पिता ने छह लोगों के खिलाफ थाना में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने कार्रवाई कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बताया जाता है कि 24 फरवरी की रात दरियो गांव के राजेंद्र साव का पूरा परिवार खाना खाकर सोने चला गया। पुत्र चंदन कुमार अलग कमरा में सो रहा था। इसी दौरान रात्रि करीब 11 बजे गांव के ही मनोज साह, नीतीश कुमार, कारु साह, जितेंद्र साह के अलावा केशोपुर के पप्पू साह एवं टिपन साह घर पर आ धमके और चंदन को जबरन साथ ले गए। इस दौरान आरोपितों ने चंदन को छोड़ने के एवज में स्वजन से पांच लाख देने की बात कही तथा नहीं देने पर चंदन को जान से मार देने की धमकी दी। पिता राजेंद्र साह ने बताया कि 15 जनवरी को भी आरोपितों ने चंदन के साथ मारपीट की थी। चंदन गांव के मनोज साह के बेटा एवं बेटी को टयूशन पढ़ाता था। टयूशन की फीस 35 हजार हो जाने के कारण चंदन ने पैसे की मांग की तो आरोपितों ने चंदन का अपहरण कर लिया। थानाध्यक्ष श्रीकांत कुमार ने बताया कि अपहृत की बरामदगी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। छह में से एक आरोपित कारू साह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

------
अपहृत सगी बहने बरामद, एक गिरफ्तार
संवाद सूत्र, झाझा (जमुई): पुलिस ने शनिवार को अपहृत दो बहनों को बरामद करने के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष श्रीकांत कुमार ने बताया कि मुंगेर जिला के नौवागढ़ी थाना अंतर्गत बजरंगबली गांव से दो सगी बहनों को बरामद किया गया है। साथ ही अपहरण के आरोपित राहुल राय को गिरफ्तार किया गया है। मामले में सगी बहनों की मां ने राहुल राय, रंजीत ठाकुर एवं राजा रंगीला के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया था। मालूम हो कि दो में एक बहन शादीशुदा है। आरोपित 13 फरवरी को दोनों को गाना गाने के लिए स्टूडियो ले गए थे। जब रात तक दोनों घर नहीं लौटी तो मां ने खोजबीन शुरू की। मालूम हुआ कि तीनों आरोपितों ने एक स्कार्पियो से दोनों को साथ ले गए हैं।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार