डुमरी के पंच की इलाज के दौरान मौत

लखीसराय । बड़हिया थाना क्षेत्र की डुमरी पंचायत की वार्ड संख्या छह निवासी प्रमोद सिंह की पत्नी डुमरी ग्राम कचहरी की पंच सीता देवी (50) की मौत इलाज के दौरान सोमवार को पटना में हो गई। जानकारी हो कि सीता देवी अपने स्वजन के साथ 26 फरवरी को बाइक से बड़हिया आ रही थी। जैतपुर के समीप एनएच 80 पर सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई थी। इसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी। इलाज के दौरान पटना में उसकी मौत हो गई। सीता देवी के निधन पर सरपंच विकास कुमार लड्डू, मुन्ना कुमार, प्रभात कुमार, विनोद कुमार सहित कई लोगों ने शोक प्रकट किया है।


----
अवैध बालू खनन मामले में ट्रैक्टर जब्त संवाद सूत्र, चानन (लखीसराय) : चानन थाना क्षेत्र की किऊल नदी के विभिन्न घाटों से बालू का अवैध खनन जारी है। इंटरनेट मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसके बाद थानाध्यक्ष वैभव कुमार ने सोमवार की अल सुबह बालू डंपिग केंद्रों पर छापामारी की। इस दौरान बालू लोड एक ट्रैक्टर को लक्षमिनिया गांव के पास से जब्त कर लिया। इस पर खनन अधिनियम के तहत कार्रवाई के लिए जिला खनिज विभाग को कार्रवाई के लिए लिखा गया है।
---
पचास लीटर देसी शराब के साथ दो गिरफ्तार संसू., सूर्यगढ़ा (लखीसराय) : रविवार की देर रात थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों सहूर व रामपुर गुमटी पर छापेमारी करके सहूर गांव निवासी रामनरेश सिंह के पुत्र प्रमोद कुमार सिंह तथा किऊल थाना क्षेत्र के लाखोचक निवासी छबिला यादव के पुत्र सुजीत कुमार को गिरफ्तार कर लिए गया। थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि एसआइ अफरोज खां द्वारा रात्रि गश्ती में सूचना के दौरान सहूर गांव में छापेमारी कर प्लास्टिक गैलन में रखी दस लीटर देसी शराब के साथ प्रमोद कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया। वापस लौटने के क्रम में रामपुर गुमटी के समीप पुलिस वाहन को देखकर बाइक लेकर भाग रहे सुजीत कुमार को आशंका के आधार पर खदेड़ कर पकड़ा गया। उसकी पल्सर बाइक पर प्लास्टिक की बोरी में रखी 40 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी बाइक को भी जब्त कर लिया गया।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार