घरेलू विवाद में विवाहिता ने किया खुदकुशी का प्रयास

संस., लखीसराय : हलसी थाना क्षेत्र के नोमा गांव में बुधवार को घरेलू विवाद में कन्हैया सिंह की पत्नी तनुजा कुमारी (24) ने विषपान कर खुदकुशी का प्रयास किया। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार किसी बात को लेकर तनुजा कुमारी का घर के लोगों के साथ विवाद हुआ। इसी बात को लेकर गुस्से में आकर उसने घर में रखी फसल में देने वाली कीटनाशी दवा खा ली जिससे उसकी हालत बिगड़ने लगी। इसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

----
ट्रेन में युवक हुआ नशाखुरानी गिरोह का शिकार

संस., लखीसराय : किऊल-जसीडीह रेलखंड पर बुधवार को हावड़ा-मोकामास्पेशल ट्रेन में नशाखुरानी गिरोह के सदस्यों ने पिपरिया थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर निवासी बुलेन सिंह के पुत्र चंदन कुमार (26) को नशा खिलाकर बेहोश कर उसका हजारों रुपये का सामान गायब कर दिया। आरपीएफ ने बेहोशी की हालत में मोकामा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उसे उतारा। इसके बाद उसे होश में लाकर पता पूछा और उसके स्वजनों को बुलाकर सौंपा दिया। इसके बाद स्वजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।
---
पीटकर दंपती को किया जख्मी
संस., लखीसराय : रामगढ़चौक थाना क्षेत्र के सोंधी गांव में बुधवार को पड़ोस के ही लोगों ने नक्षत्र सिंह के पुत्र युगेश्वर सिंह (55) एवं उसकी पत्नी रीना देवी (50) को पीटकर जख्मी कर दिया गया। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार