जमीन विवाद में पड़ोसी ने महिला और उसके पति व ससुर को मारपीट कर किया जख्मी

मुंगेर । कासिम बाजार थाना इलाके के चायटोला में शुक्रवार की सुबह जमीन विवाद में पड़ोसी ने एक महिला और उसके पति व ससुर को मारपीट कर जख्मी कर दिया। सभी जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मोकबीरा चायटोला निवासी रामानंद महतो को चार पुत्र है। जिसमें कुछ दिन पूर्व उसके बड़े पुत्र रामेश्वर महतो ने ओम शाह को जमीन लीज पर लिख दिया था। जबकि, अन्य पुत्रों ने जमीन लीज पर देने से मना कर दिया। वहीं, जमीन लीज पर लिखने को लेकर ओम साह द्वारा बार-बार उसके पुत्र कुंदन कुमार पर दबाव बनाया जा रहा था। शुक्रवार की सुबह भी ओम साह उसके पुत्र कुंदन कुमार को जमीन उसे लीज पर देने को कहने लगा। मना करने पर ओम साह और उसके भांजे मंटू कुमार ने डंडा और रॉड से कुंदन कुमार, उसकी पत्नी चांदनी कुमारी और रामानंद महतो को गंभीर रूप से मारपीट कर जख्मी कर दिया। जिसके बाद स्वजनो द्वारा तीनों जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया। पड़ोसी ने युवक को मारपीट कर किया जख्मी
लापता बालक पटना जंक्शन से बरामद यह भी पढ़ें
संवाद सूत्र, मुंगेर : कोतवाली थाना इलाके के लालदरवाजा निवासी रेवती प्रसाद यादव के 16 वर्षीय राजकुमार को पड़ोस के खैरा यादव एवं कृष्णा यादव ने मारपीट कर जख्मी कर दिया। इसके बाद स्वजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां जख्मी ने बताया कि घर से पैदल बाजार जा रहा था। उसी समय पड़ोस के खैरा यादव के पुत्र ने हमें चिढ़ाया। इसपर हमने एक चांटा मारा और बाजार चला गया। इस बीच खैरा यादव अपने साथ कृष्णा यादव को लेकर हमारे घर पर आया और घर से खींच कर लाठी व डंडा से मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इस संबंध में कोवताली थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि लिखित आवेदन आने के बाद जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार