अश्लीलता फैलाने के मामले में एसपी ने लिया संज्ञान

किशनगंज । किशनगंज जिला क्रिकेट लीग टूर्नामेंट के फाइनल मैच के दौरान चीयर ग‌र्ल्स के द्वारा अश्लील गानों की धुन पर अश्लील नृत्य प्रस्तुत करने मामले को लेकर एसपी कुमार आशीष ने गंभीरता से लिया है। एसपी के निर्देश पर थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार की लिखित शिकायत पर टाउन थाना में केडीसीए के वरीय पदाधिकारियों, सक्रिय सदस्यों सहित 100 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। जिसमें सार्वजनिक स्थल पर बिना अनुमति के अश्लील नृत्य कराने और कोरोना महामारी को लेकर सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर आरोपितों की पहचान में जुट गई है। स्टेज पर अश्लीलता फैलाने वाले को चिन्हित किया जा रहा है।


एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने बताया कि केडीसीए के पदाधिकारियों सहित 100 अज्ञात लोगों के विरुद्ध टाउन थाना में केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। केडीसीए के फाइनल मैच के बाद किसकी अनुमति से अश्लीलता फैलाई गई, पुलिस इसकी भी जांच कर रही है। वायरल वीडियो के आधार पर लोगों को चिन्हित किया जा रहा है।
बताते चलें कि गत एक मार्च को केडीसीए के फाइनल मैच के बाद मंच पर चीयर ग‌र्ल्स के द्वारा अश्लील डांस के दौरान कुछ युवकों के द्वारा रुपये उड़ाने का वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इसके बाद कुछ स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने घटना में शामिल आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की थी। जिसके बाद मामला एसपी के संज्ञान में आया। स्कूल से मोटर चोरी
किशनगंज । दिलावरगंज मोहल्ला में स्कूल से पानी की मोटर चोरी हो गई। इस वजह से बच्चों को पानी पीने सहित कई अन्य कार्य के लिए परेशानियों का समाना करना पड़ रहा है। यह जानकारी देते हुए प्रधानाध्यापिका मौसमी पाल चौधरी ने बताया कि उत्क्रमित मध्य विद्यालय दिलावरगंज में चोरों ने ताला तोड़कर पानी के मोटर चोरी कर लिया। इसकी लिखित शिकायत टाउन थाना में की गई है। स्कूल के आसपास असामजिक प्रवृति वाले लोगों का जमावड़ा लगा रहता है। जिससे कि स्कूल संचालन में कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार