Sandeep Aur Pinky Faraar Trailer: पिंकी का खून कर देगा संदीप? इस सवाल पर खत्म हुआ फिल्म का ट्रेलर, यहां देखिए VIDEO

Sandeep Aur Pinky Faraar Trailer : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा फिर से साथ में दिखेंगे. अर्जुन और परिणीति की फिल्म संदीप और पिंकी फरार (sandeep aur pinky faraar) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म 19 मार्च 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

क्या है ट्रेलर में
ट्रेलर की शुरुआत पिंकी ( अर्जुन कपूर) और संदीप (परिणीति चोपड़ा) से होती है. दोनों एक रेलवे स्टेशन पर नजर आते हैं औऱ पिंकी संदीप से पूछती है कि वो कहां जा रहा है. जिसके बाद दोनों साथ में भागते है औऱ कहीं छुपने की जगह खोजते है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि संदीप बार-बार पिंकी को मारने की कोशिश करता है. आखिरी में दिखाया गया है कि संदीप पिंकी का गला दबा देता है, हालांकि उसकी मौत होती है या नहीं, ये मूवी देखने के बाद पता चलेगा. ट्रेलर जबरदस्त सस्पेंस से भरा हुआ है.
संदीप और पिंकी फरार का ये ट्रेलर नंबर 2 है, क्योंकि पहला ट्रेलर पिछले साल 4 मार्च को रिलीज हुआ था. हालांकि उस समय कोरोना वायरस पैनेडेमिक के कारण फिल्म रिलीज नहीं हो पाया था. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, जयदीप अहलावत, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव और संजय मिश्रा भी मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे. इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है.
नो मेकअप लुक में काजोल का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- 'मुंह तो धो लेती...'
फिल्म में अर्जुन एक 30 वर्षीय हरियाणवी पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि परिणीति कॉरपोरेट सेक्टर में काम करती है.गौरतलब है कि अर्जुन और परिणीति की यह तीसरी फ़िल्म है. अर्जुन ने 2012 की फ़िल्म इश्क़ज़ादे से डेब्यू किया था, जिसमें परिणीति फीमेल लीड में थीं. इसके बाद अर्जुन, परिणीति के साथ 2018 में रिलीज़ हुई नमस्ते इंग्लैंड में साथ आये थे. सिनेमाघरों में अर्जुन कपूर की आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म पानीपत है, जो 2019 में आयी थी.
इससे पहले परिणीति चोपड़ा की मूवी साइना का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. साइना की ये अमोल गुप्ते द्वारा निर्देशित यह फिल्म 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें कि साइना नेहवाल ओलंपिक पदक जीतने वाली भारत की पहली बैडमिंटन खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 2012 लंदन ओलंपिक में कांस्य पदक जीता था. यह फिल्म उन्हीं के जीवन पर आधारित है
Posted By: Divya keshri

अन्य समाचार