रणबीर कपूर को हुआ कोरोना, मां नीतू सिंह ने किया कंफर्म, एक्टर के फैंस को दी ये खास इंफर्मेंशन

क्या रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं? इस बात की अटकलें कल शाम से ही लगाई जा रहीं थीं, लेकिन उनके और उनके परिवार की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी मुहैया नहीं कराई जा रही थी. लेकिन अब एक्टर की मां नीतू सिंह ( neetu kapoor ) ने इस पर आधिकारिक मोहर लगा दी है. नीतू ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके जानकारी दी है कि उनके बेटे रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव हैं और होम क्वारंटीन हैं.

कोविड (Covid-19)की वैक्सीन भले ही आ गई है और लोग इस वैक्सीन को लगाना शुरू भी कर रहे हैं, लेकिन अभी भी इसका खतरा कम नहीं हुआ है. कई सेलेब्स भी इससे नहीं बच पाए हैं जैसे अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan), अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan), नीतू कपूर(Neetu Kapoor), अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor), वरुण धवन(Varun Dhawan) और अब हाल ही में खबर आ रही है कि रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं.
नीतू सिंह ने दी जानकारी
रणबीर (Ranbir Kapoor) कपूर की मां नीतू सिंह ने कुछ ही देर पर सोशल मीडिया पर डाले एक मैसेज करके अब इस बात की पुष्टि कर दी है कि रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. नीतू सिंह ने रणबीर कपूर की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है. वे इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है.वो सेल्फ क्वारंटीन हो गये हैं और इसे लेकर सभी तरह के एहतियात बरत रहे हैं.
View this post on Instagram A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)


A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)
पिछले साल दिसंबर में चंडीगढ़ में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग के दौरान नीतू कपूर खुद भी कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गई थीं जहां से उन्हें बाद में एयर एम्बुलेंस से मुम्बई लाया गया था.
हाल ही में लिया किडनी दान का संकल्प
11 मार्च को मनाए जाने वाले विश्व किडनी दिवस के मौके पर ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी से लेकर रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन तक सभी ने अपनी किडनी दान करने का संकल्प लिया. आलिया भट्ट ने भी इसका समर्थन किया. टीम ने ये प्रण एक एनजीओ की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में लिया.
आलिया से शादी को लेकर भी सुर्खियों में
बता दें कि कुछ दिनों पहले आलिया से शादी के प्लान के बारे में रणबीर ने बताया था कि अगर हमारी जिंदगियों में यह महामारी नहीं आई होती तो अबतक शादी हो चुकी होती. मैं अपनी जिंदगी में इस लक्ष्य पर जल्द ही टिक मार्क करना चाहता हूं.
वहीं आलिया से जब शादी को लेकर पूछा था तो उन्होंने कहा था, 'मेरी शादी कब होगी? सब मुझसे ये सवाल क्यूं पूछ रहे हैं. आपको पता है मेरी उम्र अभी 25 साल है और मुझे लगता है कि अभी शादी करना जल्दी है.' आलिया ने पिंकविला से बात करते हुए कहा कि सही उम्र में वह शादी करेंगी.
रणबीर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा वह एनिमल में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ परिणीति चोपड़ा और अनिल कपूर हैं. वहीं हाल ही में रणबीर ने श्रद्धा कपूर के साथ भी एक फिल्म की शूटिंग खत्म की है. हालांकि अभी फिल्म के नाम की घोषणा नहीं हुई है.
जबरदस्त सस्पेंस से भरा 'Sandeep aur Pinky Faraar' का ट्रेलर हुआ रिलीज, क्या फिल्म में परिणीति का मर्डर कर देंगे अर्जुन कपूर?
निरहुआ और आम्रपाली फैंस को देगें महाशिवरात्रि पर खास तोहफा, जानिए क्यों बने हैं भगवान शिव और पार्वती

अन्य समाचार