Sridevi की तरह नगीना बन गईं RAKHI SAWANT, वायरल हो रहा है Video

अदिति त्यागी - बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की दिलकश अदाओं के लोग आज भी दीवाने हैं। आज भी उन्हें बॉलीवुड की चांदनी कहा जाता है। फिल्म नगीना से तो वो इंडस्ट्री में छा गई थी। इसी बीच अब आइटम डांसर और एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant )श्रीदेवी को कॉपी करती नजर आई। जिसका वीडियो खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

दरअसल राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो मैं तेरी दुश्मन,,दुश्मन तू मेरा मैं नागिन तू सपेरा गाने की है। वीडियो में उन्होंने श्रीदेवी के चेहरे पर अपना चेहरा लगाया हुआ है। गाने के सीन में राखी ने अपने फेस को पेस्ट किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा - आई लव श्रीदेवी जी। मेरी फेवरेट फिल्म है नागिन जी। अगर फिल्म को फिर से बनाया जाये तो आप बताइए कि कौन-सा स्टार कास्ट होना चाहिए। आप कमेंट्स में मुझे बताइए। राखी के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और तेजी से वायरल हो रहा है। राखी का ये मजेदार अंदाज़ फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। राखी का ये ड्रामा भरा अंदाज़ लगातार चर्चा में हैं। वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।
बिग बॉस के घर में एंटरटेनर नंबर 1 बनी राखी सावंत अपने अंदाज़ से लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। शो में उन्हें काफी प्यार मिला। शो के बाद भी वो दर्शकों को सोशल मीडिया के जरिये लगातार एंटरटेन करती रहती हैं। इस बार भी वो कुछ ऐसा ही कर रही हैं। दूसरी तरफ छोटे पर्दे की दुनिया के सबसे कांट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 14 की एंटरटेनर नंबर 1 रही राखी सावंत इन दिनों अपनी मां की तबियत को लेकर काफी परेशान हैं। उनकी मां कैंसर से जूझ रही है।

अन्य समाचार