कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

The Married Woman : एकता कपूर और रिद्धि डोगरा की ये वेब सीरीज क्यों देखें? ये हैं वो वजह

ऑल्ट बालाजी की रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा की वेब सीरीज ‘द मैरिड वुमन’ बीते दिन रिलीज़ कर दी गयी है. मंजू कपूर के बेस्टसेलर उपन्यास, ‘ए मैरिड वुमन’ पर आधारित, वेब शो के प्रभावशाली ट्रेलर और दमदार केरेक्टर पोस्टर लॉन्च के बाद से ही दर्शकों को इसकी रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार था. चूंकि अब यह शो रिलीज़ हो गया है, ऐसे में सीरीज़ को गहराई से समझते हुए हमने आपके लिए कुछ दिलचस्प चीजों का पता लगाया है जिसे जानने के बाद आप निश्चित रूप से खुद को यह शो देखने से रोक नहीं पाएंगे!



रिद्धि और मोनिका की पहली बार ऑन स्क्रीन जोड़ी
लंबे समय तक टेलीविज़न स्पेस पर राज करने के बाद, रिद्धि डोगरा यहां आस्था का टाइटल रोल और उसका सफ़र दर्शाते हुए नज़र आ रही हैं और साथ ही यह दिखाया गया है कि कैसे मोनिका का किरदार पीप्लिका उसे वह सब करने के लिए प्रोत्साहित करती है जो आस्था चाहती है. जहां टेलीविजन की दुनिया में रिद्धि एक प्रसिद्ध नाम है, वहीं एक्टर के रूप में मोनिका की विशिष्टता उन्हें शो की सबसे बड़ी यूएसपी में से एक बनाता है. पहली बार पर्दे पर नज़र आ रही इस जोड़ी ने दर्शकों को उत्साहित कर दिया है.
ऑल्ट बालाजी से रिफ्रेशिंग और प्लीजेंट सरप्राइज
हर बार मनोरंजक कंटेंट प्रस्तुत करने के लिए प्रसिद्ध, ‘द मैरिड वुमन’ हाल के दिनों में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से आने वाली कहानियों के संदर्भ में एक ताज़ा बदलाव के रूप में सामने आई है. चूंकि निर्माताओं को लगा कि यह एक ऐसी कहानी है जिसे बताने की जरूरत है, इसलिए दर्शकों को यहाँ एक प्लीजेंट सरप्राइज मिला है जिसे वह सभी खूब एन्जॉय करेंगे.
एक महिला की यात्रा का सुंदर वर्णन
मंजू कपूर के उपन्यास ‘ए मैरिड वुमन’ पर आधारित, इस शो में प्रमुख किरदार आस्था के खूबसूरत सफ़र को दर्शाया गया है, यह उसकी व्यक्तिगतता की कहानी बनाम कंडीशनिंग, सेल्फ़-रियलाइजेशन, एक्सेप्टेंस और प्यार के बारे में है.
उम्दा कलाकारों का जमावड़ा
श्रृंखला में इमाद शाह, सुहास आहूजा, दिव्या सेठ शाह, थिएटर के दिग्गज नादिरा बब्बर सहित टेलीविजन और फिल्म उद्योग के प्रतिभाशाली अभिनेताओं का एक जमावड़ा शामिल है जो कहानी को अपने दिलचस्प पात्रों के साथ आगे ले जाते हुए, इसे एक एंटरटेनिंग वॉच बनाते है.
खूबसूरत ट्रैक और इमोशनल रोलर-कोस्टर राइड
बहु-प्रतिभावान अमृता बागची द्वारा रचित, गाया और लिखा गया, ‘बेमतलब’ शो में आस्था और पीप्लिका की यात्रा को खूबसूरती से प्रस्तुत करता है. सुंदर गीत की तरह, वीडियो में विभिन्न भावनाओं की झलक दिखाई गयी है, जिसे एक पेंटिंग की तरह कलात्मक रूप से कैप्चर किया गया है. यह गाना सुहास आहूजा, इमाद शाह और अन्य द्वारा निबंधित अन्य महत्वपूर्ण किरदारों के साथ आस्था और पीप्लिका के रिश्तों पर भी प्रकाश डालता है.
महिला केंद्रित शो
अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर लॉन्च करते हुए, यह शो सभी महिला आबादी के लिए एक स्पेशल ट्रीट होगी, खासकर उन लोगों के लिए जो पात्रों और कहानी के साथ प्रतिध्वनित करने में सक्षम होंगे. निस्संदेह, इस महिला दिवस के लिए यह एक परफ़ेक्ट बिंज-वॉच है!
रॉयल परिवार के राज खोलने के बाद अब सामने आई प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की फैमिली फोटो
बिग बी की नातिन नव्या ने मिजान जाफरी के साथ रिलेशन के बीच एक्टर के लिए शेयर किया खास मैसेज, वायरल हुई फोटो

अन्य समाचार