कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

फैंस ने किया ऐसा परेशान कि रुक गई वरुण धवन की शूटिंग, सामने आकर एक्टर ने खुद की अपील

सोशल मीडिया पर इन दिनों वरुण धवन का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वरुण भीड़ को शांत करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि फिल्म की शूटिंग के लिए वरुण अरुणाचल प्रदेश गए थे जहां उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हो गए थे.



बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वरुण कार पर चढ़कर लोगों को संबोधित कर रहे हैं. दरअसल, एक फिल्म की शूटिंग के लिए वरुण अरुणाचल प्रदेश में थे. इसी दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों का जमावड़ा लग गया. देखते ही देखते लोगों की इतनी भीड़ जमा हो गई. इसके बाद वरुण ने अपने कार पर चढ़कर लोगों से कहा कि वह फिल्म की शूटिंग के बाद सभी से मिलेंगे. बता दें कि वरुण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.
इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वरुण की कार के आसपास लोगों की भारी भीड़ जुटी है. वरुण की कार हर तरफ से फंसी हुई है. वहीं, वरुण कार पर खड़े होकर लोगों ने अपील कर रहे हैं कि वह कुछ समय के लिए शांति बनाए रखें और फिल्म की शूटिंग होने दें. वरुण कह रहे हैं कि वह अभी कुछ दिन यहीं रहेंगे और फिल्म की शूटिंग के बाद सबसे पर्सनली मिलेंगे.
Instagram पर यह पोस्ट देखें Aniket dhewale (@aniket_dhewale) द्वारा साझा की गई पोस्ट
Aniket dhewale (@aniket_dhewale) द्वारा साझा की गई पोस्ट
लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया
इस वायरल वीडियो पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "जब आप अच्छा काम कर रहे हों तो फैंस की उम्मीदें भी आपसे बढ़ जाती हैं." वहीं, एक और यूजर ने लिखा, "वरुण अपने फैंस से बेहद प्यार करते हैं. शायद इसलिए उन्होंने हमारा दिल नहीं तोड़ा." वहीं, एक यूजर ने वरुण की तारीफ करते हुए कहा, "कुछ एक्टर्स दिल के बेहद करीब होते हैं, वरुण उन्हीं में से एक हैं." बता दें कि वरुण को चाहने वाले प्रशंसक करोड़ों में हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

Bikroo Kanpur Gangster: विकास दुबे पर बन रही फिल्म को कानपुर में शूटिंग की इजाजत नहीं
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : इन किरदारों ने शो को कहा- बाय-बाय, जानें कौन हैं वो किरदार

अन्य समाचार