कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

Janhvi Kapoor के मैनेजर ने फैन के साथ किया दुर्व्यवहार, एक्ट्रेस ने इस तरह सिचुएशन संभाली कि हर कोई कर रहा तारीफ

जान्हवी कपूर आज बड़ी एक्ट्रेस बन चुकी हैं लेकिन उनमें लेशमात्र भी घमंड नहीं है. इसका उदाहरण हाल ही में देखने को मिला जब मुंबई एयरपोर्ट पर एक फैन ने उनके साथ सेल्फी लेनी चाही तो जान्हवी के मैनेजर ने उसे ऐसा करने से रोक दिया. इस सिचुएशन को स्मार्ट तरीके से हैंडल करते हुए जान्हवी खुद फैन के पास गईं और फोटो क्लिक कराई. अब हर कोई एक्ट्रेस के इस डाउन टू अर्थ नेचर की तारीफ कर रहा है.



बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. वे 24 साल की हो गई हैं. फिलहाल जान्हवी अपनी अपकमिंग फिल्म 'रूही' के प्रमोशन में बिजी हैं और फिल्म प्रमोट करने के लिए मुबई से बाहर भी जा रही है. हाल ही में जब वह मुंबई लौटीं तो एयरपोर्ट पर उनका ग्रैंड वेलकम किया गया. इस दौरान एक्ट्रेस ने केक भी काटा और जमकर फोटो भी क्लिक कराई. वहीं जब उनके एक फैन के साथ जान्हवी के मैनेजर ने दुर्व्यहार किया तो एक्ट्रेस ने काफी अच्छे से उस सिचुएशन को हैंडल किया.
जान्हवी ने फैन के साथ सेल्फी खिंचवाकर तारीफ बटोरी
दरअसल बता दें कि मुंबई एयरपोर्ट पर पपराज़ी फोटोग्राफरों ने जान्हवी के लिए केक अरेंज कराया था. केक काटने के बाद फैंस ने उनके साथ सेल्फी भी क्लिक कराने की कोशिश की. लेकिन जब एक फैन ने सेल्फी लेनी चाहिए तो एक्ट्रेस के मैनेजर भीड़ में से उसका हाथ खींच लिया और सेल्फी लेने से मना कर दिया. ये देखकर वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए. हालांकि बाद में जान्हवी ने खुद जाकर उस फैन के साथ तस्वीर क्लिक कराई. जान्हवी ने जिस तरह सिचुएशन को हैंडल किया उसकी अब हर कोई तारीफ कर रहा है.
View this post on Instagram A post shared by Jasus Here (@jasus007)
A post shared by Jasus Here (@jasus007)

जान्हवी पटियाला में कर रही हैं 'गुड लक जेरी' की शूटिंग
वर्क फ्रंट की बात करें तो, जान्हवी फिलहाल पटियाला में 'गुड लक जेरी' की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि पंकज मटका ने इसे लिखा है और सिद्धार्थ सेनगुप्ता फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी हैं. वहीं बता दें कि जान्हवी, राजकुमार राव और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म 'रूही', 11 मार्च को थिएटर में रिलीज होने जा रही हैं. फिल्म के कई गानें पहले ही सुपरहिट हो चुके हैं. वहीं फिल्म में जान्हवी की परफॉरमेंस की अभी से तारीफ हो रही है.
Throwback Video: विराट कोहली ने गिनवाईं Anushka Sharma की खूबियां, कहा- वह सुपर ईमानदार हैं
कोरोना पॉजिटिव है रणबीर कपूर? चाचा रणधीर कपूर ने दिया ये रिएक्शन

अन्य समाचार