कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

कोरोना की चपेट में आए Ranbir Kapoor, मां Neetu Kapoor ने पोस्ट शेयर कर किया कन्फर्म

Ranbir Kapoor tested positive for Covid-19: पूजा राजपूत- मुंबई शहर में कोरोना वायरस(Corona Virus) का एक बार फिर विकराल रूप देखने को मिल रहा है। कोविड-19(Covid-19) पॉजिटिव के मामले मुंबई शहर में तेज़ी से बढ़ते दिख रहे हैं। इसी बीच, बॉलीवुड से भी एक शॉकिंग खबर सामने आई है। अभिनेता रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। रणबीर के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर को खुद उनकी मां नीतू कपूर(Neetu Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके कन्फर्म किया है।



रणबीर की सेहत की जानकारी देते हुए नीतू कपूर ने अपने पोस्ट में लिखा है 'आपकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। रणबीर का विड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। वह दवा पर हैं और अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं। वह घर पर ही सेल्फ क्वारंटाइन हैं और सभी सावधानियों का पालन कर रहे हैं।' दरअसल, कल से कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में रणबीर के कोरोना पॉजिटिव होने का दावा किया जा रहा था। वहीं, इस खबर के वायरल होने के बाद से ही रणबीर के फैंस की चिंता भी बढ़ गई थी। जिसके बाद नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिये बताया है कि रणबीर की तबियत ठीक है। वह आइसोलेशन में हैं।

बता दें, कि रणबीर के कोविड-19 पॉजिटीव होने की खबरें वायरल होने के बाद इस संदर्भ में रणबीर के अंकल रणधीर कपूर से सवाल किये गये थे। तब रणधीर कपूर ने सवाल का जवाब पहले तो 'हां' में दिया था, लकिन फिर बात पलटते हुए उन्होने कहा था कि 'हां रणबीर की तबियत ठीक नहीं है। लेकिन मुझे नहीं पता कि वह कोविड पॉजिटिव हुए हैं या नहीं। मैं टाउन में नहीं हूं।'

लेकिन अब नीतू कपूर ने रणबीर के कोरोना वायरस के चपेट में आने की पुष्टि कर दी है। जिसके बाद से ही फैंस रणबीर के जल्द से जल्द ठीक हुआ की दुआएं कर रहे हैं। बता दें, कि रणबीर से पहले नीतू कपूर भी अपनी फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग के दौरान इस वायरस के जद में आ गई थीं।

अन्य समाचार