कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

पहली पत्नी नीलम सिंह को याद कर भावुक हुए पवन सिंह, 5 साल पहले कर लिया था सुसाइड

First Published Mar 9, 2021, 1:17 PM IST



मुंबई. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह 8 मार्च को बेहद भावुक नजर आए। दरअसल, 8 मार्च, 2015 के दिन उनकी पहली पत्नी नीलम सिंह ने सुसाइड कर लिया था। ऐसे में बीते दिन एक्टर की पहली पत्नी की पुण्यतिथि थी। इस मौके पर वो भावुक नजर आए। पवन सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी पहली पत्नी को याद किया है। उन्होंने शूटिंग सेट पर ही नीलम की पुण्यतिथि मनाया।
पवन ने फेसबुक पर फोटो शेयर करने के साथ ही कैप्शन लिखा, 'मेरे जीवन की सबसे बड़ी क्षति... भगवान हर इंसान के जीवन मे हर खुशी नहीं देते हैं, पर आप मेरे जीवन मे थीं हैं और आजीवन रहेंगी। ईश्वर आपको अपने श्री चरणों मे जगह दें।'
इतना ही नहीं, पवन सिंह ने नीलम की पुण्यतिथि यूपी के प्रतापगढ़ में फिल्म 'हमार स्वाभिमान' के सेट पर मनाई, जहां फिल्म के NRI निर्माता राम शर्मा, अभिनेत्री अंजना सिंह समेत तमाम कलाकारों ने उनकी पत्नी नीलम सिंह को नम आंखों से पुष्पांजलि दी और बड़ी संख्या में महिलाओं ने कैंडल जला कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।
इससे पहले पवन सिंह पत्नी नीलम सिंह की तस्वीर को लेकर मंच पर आए थे, जहां उन्होंने उनकी तस्वीर पर फूल अर्पित कर उन्हें याद किया। इसके बाद उन्होंने इस मौके पर जरूरतमंद स्थानीय महिलाओं के बीच साड़ियां, चूड़ियां और पैसे भी वितरित कर नीलम सिंह की रूह को सुकून मिले, इसकी कामना की।
बता दें कि पवन सिंह ने पहली शादी नीलम सिंह से साल 2014 में की थी। लेकिन, नियति को कुछ और ही मंजूर था, जिस वजह से उनकी पत्नी ने 2015 में 8 मार्च को मुंबई स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था।
उस वक़्त पवन सिंह को गहरा आघात लगा था, जिससे उबरने में उन्हें लंबा वक्त लग गया। इस दौरान एक्टर पर भी पत्नी की हत्या का आरोप लगा था, लेकिन ये साबित नहीं हो पाया।
फिर उन्होंने दूसरी शादी साल 2018 में की, लेकिन आज भी वो अपनी पत्नी को भूल नहीं पाए हैं और हर साल उनकी पुण्यतिथि को मनाते हैं।
(तस्वीर में पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह और मां।)
इस बार वो राम शर्मा की फिल्म की शूटिंग प्रतापगढ़ में कर रहे हैं, जहां उन्होंने महिला दिवस के अवसर पर नीलम सिंह को याद कर उनकी आत्मा की शांति की कामना की और जरूरतमंद महिलाओं की मदद की।

अन्य समाचार