कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

अमिताभ बच्चन का फेसबुक पर फूटा गुस्सा, तिलमिला कर कहा- अरे यार इतने फीचर्स क्यों बदलते रहते हैं

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह हर सोशल साइट पर अपने व्यूज देते हैं. अब फेसबुक(Facebook) पर बिग बी थोड़ा गुस्सा हो गए हैं. दरअसल, बिग बी को फेसबुक के बार-बार फीचर्स बदलना पसंद नहीं आया है. उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया,फेसबुक…आप पेज लुक और फीचर्स क्यों बदलते रहते हैं और फिर…इसके साथ बिग बी ने गुस्से वाला इमोजी भी पोस्ट किया है.



बिग बी का ये पोस्ट फैंस को खूब पसंद आ रहा है. कोई कह रहा है आपके ऐसे पोस्ट को पढ़कर मजा आता है तो कोई बिग बी से अपनी परेशानी शेयर कर रहा है. एक ने कमेंट किया, हां सर फेसबुक हर 3 महीने में फीचर्स चेंज करता है और नए फीचर्स को समझने में परेशानी होती है.
FB 2867 – …. and FaceBook .. why do you keep changing the Page look and features .. its sooooo … and then ..
Posted by Amitabh Bachchan on Monday, 8 March 2021
बता दें कि कुछ दिनों पहले बिग बी की आंखों की सर्जरी हुई है. उन्होंने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. फैंस बिग बी को लेकर परेशान हो गए थे, लेकिन फिर उन्होंने अपना अपडेट देते हुए फैंस को चिंता ना करने के लिए कहा था.
कोरोना के कारण से झुंड फिल्म की रिलीज डेट गई बार आगे बढ़ाई जा चुकी है, लेकिन अब फिल्म की फाइनल तारीफ फैंस के सामने पेश कर दी गई है. अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट के बारे में बताया है. बिग बी ने बताया है कि फिल्म 18 जून को रिलीज होने वाली है.
अमिताभ ने सोशल मीडिया पर लिखा कि कोविड ने हमें कई झटके दिए .. लेकिन अब वापसी का समय है .. !! हम उन दिनों में वापस आ गए हैं .. "जून" 18 जून 2021 को रिलीज हो रही है !! इस कैप्शन के साथ महानायक ने ऐलान कर दिया है कि फिल्म 18 जून को पर्दे पर रिलीज होने वाली है.
इसके अलावा बिग बी फिल्म चेहरे में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में बिग बी के साथ इमरान हाशमी लीड रोल में हैं. वैसे फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी हैं. लेकिन हाल ही में जब फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था जब उसमें रिया को नहीं लिया गया था जबकि बाकी साइड एक्टर्स पोस्टर में शामिल थे.

अन्य समाचार