कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

कैजुअल आउटफिट में दिखे इब्राहिम अली खान, रेड टीशर्ट और ब्लैक जॉगर्स में दिखा डैपर लुक

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान हाल ही में 20 साल के हुए हैं. इब्राहिम की बड़ी बहन सारा अली खान ने सोशल मीडिया के जरिए इब्राहिम की बर्थडे पार्टी के फोटोज भी शेयर किए थे. जो इंटरनेट पर जमकर वायरल भी हुए थे. इसी बीच अब इब्राहिम को सिटी में किया गया. जिसके बाद से उनके फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं.



View this post on Instagram A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)
इस दौरान इब्राहिम ने रेड कलर की टीशर्ट पहनी थी. जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे. अपनी इस रेड टीशर्ट को इब्राहिम ने ब्लैक एंकल लेंथ जॉगर पेंट्स के साथ कैरी किया था. साथ ही उन्होंने व्हाइट शूज भी पहने थे. स्टार किड को देखने के बाद से सभी उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं. बता दें इब्राहिम के फोटोज देखने के बाद सभी उनकी तुलना सैफ अली खान से करने लगते हैं. साथ ही उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी सवाल करने लगते हैं.
View this post on Instagram A post shared by Voompla (@voompla)

A post shared by Voompla (@voompla)
बता दें इब्राहिम अली खान, सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के बेटे हैं. इब्राहिम की बड़ी बहन सारा अली खान बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं. लेकिन अभी तक इब्राहिम के बॉलीवुड डेब्यू से जुड़ी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है.
View this post on Instagram A post shared by Ibrahim ali khan (@iak.2001)

A post shared by Ibrahim ali khan (@iak.2001)
कुछ समय पहले ही सारा ने अपने भाई इब्राहिम के अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर के बारे में बात की थी. सारा ने कहा था - 'इब्राहिम का ह्यूमर काफी दिलचस्प है. मेरी उसे केवल एक ही सलाह रहेगी. वह यह कि बस ऑल राउंड इंसान बने रहो. मुझे लगता है कि फिल्में एक अच्छा बिजनेस हैं और वह इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर काफी लकी महसूस करेगा. अगर उसे एक्टिंग या किसी और चीज के मामले में सलाह चाहिए, तो परिवार में काफी लोग हैं, जिनसे वह चीजों को लेकर बात कर सकता है. परिवार में मेरे से भी लाख गुना ज्यादा बेहतर एक्टर्स और स्टार्स हैं.'
View this post on Instagram A post shared by Santabanta.com (@santabantapage)

A post shared by Santabanta.com (@santabantapage)
आगे सारा ने कहा था - 'मुझे नहीं लगता कि अभी मेरी हैसियत हुई है कि मैं किसी को टिप्स दूं, लेकिन मैं इतना जरूर बोलूंगी कि लाइफ में अलग-अलग चीजों का अनुभव करना बहुत जरूरी है. चाहे वह पढ़ाई हो, ट्रेवलिंग हो, बातें करना हो या लोगों को परखना, ये चीजें बहुत-बहुत जरूरी होती हैं. यह एक चीज है जो मैं उसे कहूंगी. इसके अलावा उसके पास मां-पापा और कई ऐसे लोग हैं जो उसे बता सकते हैं कि उसे क्या करना चाहिए.'

अन्य समाचार