Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना खान ने दोस्तों संग की नाइट पार्टी, बोल्ड अंदाज में तस्वीर हो रही वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इंडस्ट्री के फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। सुहाना के चर्चे किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं होती है। वहीं सुहाना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सुहाना ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन बावजूद इसके वह हमेशा ही अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। सुहाना की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। आए दिन वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। वहीं वह अक्सर अपनी दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आती हैं। इसी बीच सुहाना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच चर्चा में बनी हुई है। इस फोटो में वह अपने दोस्तों संग नजर आ रही हैं।


शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान इन दिनों अपनी पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क में हैं। पढ़ाई के साथ ही सुहाना अपने दोस्तों के साथ अक्सर मौज-मस्ती और पार्टी करती दिख जाती हैं। इसी बीच सुहाना एक बार फिर अपनी गर्लगैंग के साथ पार्टी करती नजर आईं। दरअसल, सुहाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है, जो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि सुहाना ​इस दौरान बेहद ही गॉर्जियस नजर आ रही हैं।
अगर हम सुहाना के आउटफिट की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर के शॉर्ट टाप कैरी किया है। इस टॉप के साथ ही सुहाना ने ग्रीन कलर की पैंट पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने अपने स्टाइल को मैच करते हुए बालों को खुला छोड़ा हुआ है। सुहाना के साथ उनकी दो फ्रेंड्स भी नजर आ रही हैं। तीनों कैमरे की ओर पोज करती दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को सुहाना के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में सुहाना ने अपनी एक और तस्वीर इंस्टग्राम स्टोरी पर शेयर की थी जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। इस फोटो में सुहाना क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक लेदर जैकेट पहनी हुई हैं। साथ ही उनकी फ्रेंड टॉप और जींस में नजर आ रही थीं। इस तस्वीर में सुहानाा का स्टाइल वाकई देखने लायक है।

अन्य समाचार