कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

पिता के निधन के बाद Gauhar Khan ने लिखा बेहद भावुक पोस्ट, पति जैद दरबार ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम गौहर खान ने अपने पिता और पति के लिए बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा है. गौहर ने लिखा कि उनके पिता ने उनका हमेशा साथ दिया है. वहीं, उनके पति ने उन्हें खुश रखने की कोई कसर नहीं छोड़ी है.



बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम गौहर खान ने महिला दिवस के मौके पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा. गौहर खान ने अपने पिता और पति की जमकर तारीफ की. गौहर ने लिखा, "इन दिनों ने मिलकर मेरे मेरे जीवन को और खूबसूरत बना दिया." अपने पिता को याद करते हुए गौहर ने लिखा, "उन्होंने मुझे अपने पैरों पर खड़ा होना सिखाया. हर वक्त मेरे साथ खड़े रहे. वे आज होते तो शायद मैं ये खुशी उनसे शेयर कर पाती. लेकिन मुझे खुशी है कि वे मेरे प्रेरणा हैं." वहीं, जैद दरबार ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है. जैद ने लिखा, "मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा."
गौहर ने अपने पति जैद दरबार की भी जमकर तारीफ की. गौहर ने लिखा, "जैद ने मुझे दुनिया की सारी खुशियां दी हैं. उनके पास होने से मुझे मजबूत बनाने का हौसला मिलता है." गौहर ने जैद का शुक्रिया करते हुए कहा, "हमेशा मेरा साथ देने के लिए शुक्रिया जैद." बता दें कि गौहर खान ने हाल ही में जैद दरबार से शादी की थी. वहीं, गौहर के पिता ने भी कुछ ही दिन पहले इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.
Instagram पर यह पोस्ट देखें GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) द्वारा साझा की गई पोस्ट
GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) द्वारा साझा की गई पोस्ट
हाल ही में हुआ था पिता जफर का निधन
अभिनेत्री गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का हाल ही निधन हो गया था. गौहर के पिता लंबे समय से बीमार चल रहे थे. गौहर के पिता को मुंबई में सुपुर्द-ए-खाक किया गया. इस दौरान गौहर और जैद का पूरे परिवार मौके पर मौजूद रहा. अंतिम सफर के दौरान गौहर खान के पति जौद दरबार पल पल जफर अहमद खान के साथ ही दिखाई दिए. वहीं अपने पिता के बेहद करीब गौहर खान इस खबर से बुरी तरह टूट दिखाई दीं. हालांकि, ऐसे मुश्किल समय में भी वो खुद के साथ साथ पूरे परिवार को संभाल रही थीं.

Bikroo Kanpur Gangster: विकास दुबे पर बन रही फिल्म को कानपुर में शूटिंग की इजाजत नहीं
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : इन किरदारों ने शो को कहा- बाय-बाय, जानें कौन हैं वो किरदार

अन्य समाचार