अमिताभ बच्चन ने बताई 'चेहरे' की रिलीज डेट, पहली बार साथ काम करेंगे बिग बी और इमरान हाशमी

दर्शक लंबे अरसे से किसी ब्लॉकबस्टर फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) और इमरान हाशमी ( Emraan Hashmi ) स्टारर फिल्म चेहरे से उनकी ये उम्मीद पूरी हो सकती है. ये एक मर्डर मिस्ट्री है. इसमें सस्पेंस के साथ भरपूर ड्रामा देखने को मिलेगा. बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पर मूवी का पोस्टर शेयर कर इसकी रिलीज डेट का खुलासा किया है.

बॉलीवुड के महानायक ने अपने इंस्टाग्राम पर चेहरे ( Chehre ) का पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि इसका टीजर 11 मार्च को रिलीज किया जाएगा. ये पहला ऐसा मौका होगा जब अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी साथ में नजर आएंगे. फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए टीम इसके प्रमोशन में लगी हुई है.
यहां देखिए ‘चेहरे’ का पोस्टर
View this post on Instagram A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)


A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)
पोस्टर के साथ लिखा जबदरस्त कैप्शन
अमिताभ बच्चन ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इसमें कैप्शन लिखा, चेहरे, हज़ारों राज़. हर चेहरा कुछ कहता है और बहुत कुछ छुपाता है. असली चेहरा 30 अप्रैल को सिनेमाघर में सामने आएगा. उनके इस जबरदस्त कैप्शन को पढ़कर फैंस काफी उत्साहित हैं. वे उम्मीद कर रहे हैं कि उन्हें जल्द ही एक अच्छी मूवी देखने को मिलेगी. जिसमें बेहतर कहानी के साथ दमदार अभिनय देखने को मिलेगा.
मिस्ट्री-थ्रिलर है मूवी
चेहरे एक मिस्ट्री-थ्रिलर मूवी है. इसका निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है. फिल्म 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. चेहरे को इस साल की बहुप्रतीक्षित मूवीज में से एक माना गया है. इस मूवी में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा अन्न कपूर, क्रिस्टल डिसूज़ा, धृतिमान चक्रवर्ती, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्रा. लिमिटेड ने किया है.
कोविड के चलते टल गई थी मूवी
कोरोना महामारी के चलते चेहरे को पिछले साल रिलीज नहीं किया जा सका था. फिल्म घोषणा 11 अप्रैल 2019 को की गई थी और 10 मई को इसकी शूटिंग शुरू हुई थी. ये पिछले साल 17 जुलाई को रिलीज होने वाली थी. मगर कोविड के चलते इस पर ब्रेक लग गया था.
झुंड में नजर आएंगे महानायक
अमिताभ बच्चन की दूसरी रिलीज़ झुंड है, जो 18 जून को रिलीज होगी. इसका निर्देशन नागराज मंजुले ने किया है. झुंड की रिलीज डेट का ऐलान कुछ दिन पहले ही किया गया था.
Death Anniversary : जॉय मुखर्जी को सायरा बानो ने कह दिया था 'पागल आदमी', नहीं करना चाहती थीं काम
काम्या पंजाबी ने वुमेन्स डे पर बिकिनी में पोस्ट की फोटो, ट्रोलर ने कहा 'बिना मेकअप के सस्ती स्वरा भास्कर'

अन्य समाचार