Shilpa Shetty अपने पति Raj Kundra को ऐसे कर रही हैं मिस, एक्ट्रेस के पति ने शेयर किया Funny video कहा 'तेरा नाम लिया तुझे याद किया . . .'

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने अभिनय के अलावा अपनी फिट बॉडी के बारे में जानी जाती हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वो आए दिन वीडियो और फोटो शेयर करती हैं. पिछले दिनों एक्ट्रेस के पति राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी फिल्म 'राम लखन' का सॉन्ग 'तेरा नाम लिया तुझे याद किया' गाती नजर आ रही है. इस वीडियो में शिल्पा गाते हुए अपने पति राज कुंद्रा के फोटो के सामने नखरे दिखाती नजर आ रही हैं. इसका बाद फोटो फ्रेम से राज कुंद्रा में इस गाने में शिल्पा का साथ देते नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)
A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)
क्या खास है राज के इस वीडियो में
इस वीडियो में राज कुंद्रा लोगों से एक अपील की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए राज कुंद्रा ने लिखा है, 'महिला दिवस के दिन एक छोटा सा अनुरोध है। कृपया सम्मान और समानता को हर रोज सेलिब्रेट करें। मेरे दिन की शुरुआत और अंत मेरी लवलेडी शिल्पा शेट्टी के नाम से होती है। वह बहुत मजबूत, सफल, स्वतंत्र और सभी के लिए एक अमेजिंग रोल मॉडल हैं। यह सिर्फ आज के लिए नहीं है. यह रोज के लिए है.' इस वीडियो के साथ राज कुंद्रा ने कुछ स्ट्रॉन्ग हैशटैग शेयर किए हैं, जिनमें #equality #love #respect #rajmantra #rajfuntra #gratitude #womansday जैसे शब्द शामिल हैं.
View this post on Instagram A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)
A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)
पिछले दिनों वायरल हुआ था बेडरूम सीक्रेट वाला वीडियो
पिछले दिनों राज और शिल्पा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राज 'बेडरूम सीक्रेट' बता रहे थे. शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें राज गलती से ऐसा कुछ बोल जाते है, जिसे सुन एक्ट्रेस शरमा जाती है. वैलेंटाइन डे के मौके पर इस कपल ने यॉर ड्रीम स्टोरी शेयर करने का एक कॉन्टेस्ट रखा था. यह वीडियो उसी कॉन्टेस्ट का प्रमोशनल वीडियो है.
View this post on Instagram A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)
A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)
14 साल बाद एक्ट्रेस करने वाली हैं वापसी
शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म निकम्मा की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म से अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दस्सानी और शर्ली सेठीया भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. इसके अलावा एक्ट्रेस झलक दिखला जा और सुपर डांसर जैसे कई रियलिटी शो में जज भी रह चुकी हैं.
View this post on Instagram A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)
A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)
Posted By: Shaurya Punj

अन्य समाचार