अवैध बालू लदा ट्रक जब्त, 80 हजार जुर्माना

लखीसराय। हलसी थाना की पुलिस ने लखीसराय-सिकंदरा मुख्य सड़क के मोहद्दीनगर मोड़ से अवैध बालू लदे एक ट्रक को जब्त किया है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिन्हा ने बताया कि गुरुवार के सुबह में मोहद्दीनगर मोड़ पर बालू लदा ट्रक खड़ा था। पुलिस अवर निरीक्षक हरिशंकर प्रसाद ने उक्त ट्रक के चालक से बालू के कागजात की मांग की लेकिन उसका चालान फर्जी पाया गया। चालान फर्जी एवं ट्रक पर ओवरलोड बालू लदा होने पर पुलिस ने उक्त ट्रक को जब्त कर लिया। जिला खनन पदाधिकारी लखीसराय को सूचना दी। इसके बाद 80 हजार रुपये का जुर्माना किया गया।

रामभवन व केएच नाभा की जोड़ी बैडमिटन टूर्नामेंट के फाइनल में यह भी पढ़ें
----
दो साल का फरारी गिरफ्तार
संवाद सूत्र, हलसी (लखीसराय) : हलसी थाना क्षेत्र के राता गांव से वर्ष 2019 के मारपीट एक मामले के फरारी प्रकाश रजक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हलसी थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिन्हा ने बताया कि प्रकाश रजक ने गांव के एक व्यक्ति को जान मारने की नीयत से मारपीट कर जख्मी कर दिया था। केस दर्ज होने के बाद प्रकाश गांव छोड़कर फरार हो गया था। एक सप्ताह पूर्व प्रकाश गांव आया था। पुलिस अवर निरीक्षक बृजलाल प्रसाद ने पुलिस बल के साथ उसके घर से उसे गिरफ्तार कर लिया।
----
मोहद्दीनगर से दो शराबी गिरफ्तार
संवाद सूत्र, हलसी (लखीसराय) : पुलिस ने हलसी थाना क्षेत्र के मोहद्दीनगर गांव से बुधवार की रात में दो शराबी को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिन्हा ने सहायक अवर निरीक्षक त्रिलोकीनाथ उपाध्याय, सहायक अवर निरीक्षक कृष्णा राम ने शराबी द्वारा हंगामा करने की सूचना पर गांव जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान मुनेश्वर महतो एवं राजेश कुमार के रूप में की गई। गिरफ्तारी के बाद दोनों शराबी को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लखीसराय भेजा गया जहां शराब पीने की पुष्टि होने के बाद केस दर्ज करके दोनों को जेल भेज दिया गया।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार