दो दर्जन से अधिक उपभोक्ताओं के काटे गए विद्युत कनेक्शन

खगड़िया। चौथम पंचायत की नवादा गांव में बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता अजीत कुमार अपनी टीम के साथ बकायेदारों के यहां जाकर बिजली बिल जमा करने की अपील की। लेकिन उपभोक्ताओं ने रुपये जमा नहीं किए। इस संबंध में विभाग के जेई सुनील कुमार ने बताया कि नवादा गांव के 26 उपभोक्ताओं की बिजली आपूर्ति रोक दी गई है। उन्होंने बताया कि पांच हजार से अधिक राशि के बकायेदारों के बिजली कनेक्शन काट दिए गए हैं। बिजली बिल जमा करने के बाद ही सभी उपभोक्ताओं को बिजली आपूर्ति की जाएगी। चोरी की बिजली जलाने वाले उपभोक्ताओं के विरुद्ध थाना में मामला दर्ज किया जाएगा। साथ ही जुर्माना भी भरना पड़ेगा। इस मौके पर कार्यपालक अभियंता के अलावा रेवन्यू पदाधिकारी पंकज वर्णवाल आदि मौजूद थे।


दो नशेड़ी गिरफ्तार खगड़िया। नशे की हालत में मुफस्सिल पुलिस द्वारा गुदरिया स्थान के समीप से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार दिलीप कुमार व गुलशन कुमार अमनी का रहने वाला है। प्रभारी थानाध्यक्ष गुंजन कुमार ने बताया कि दोनों पर केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया। ग्रामीणों ने युवक को पकड़ कर पुलिस को सौंपा
खगड़िया। अलौली के संझौती के ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। ग्रामीणों द्वारा एक पिस्तौल व दो कारतूस भी पुलिस को सौंपा गया है। ग्रामीणों का कहना था कि युवक कोई अपराध करने आया था। वह अलौली का रहने वाला बताया जा रहा है। अलौली थानाध्यक्ष परेंद्र कुमार ने बताया कि आरंभिक तौर पर केस दर्ज किया गया है। युवक को जेल भेजने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है। गहन पड़ताल में सबकुछ स्पष्ट हो पाएगा।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार