कर्मी नहीं करते सरकारी मोबाइल का प्रयोग



सरायगढ़, (सुपौल): सरायगढ़-भपटियाही प्रखंड क्षेत्र में कार्यरत अधिकांश सरकारी कर्मी सरकारी मोबाइल को स्विच ऑफ रखते हैं। जानकारी अनुसार यहां के विभिन्न विभागों के सरकारी कर्मियों को सरकारी स्तर से मोबाइल प्राप्त है। अधिकांश कर्मी अपने प्राइवेट मोबाइल से विभागीय कार्य निपटाते हैं, जिस कारण सरकार द्वारा मोबाइल उपलब्ध कराने का औचित्य समाप्त होता जा रहा है। सरकार ने सभी मनरेगा कर्मी, इंदिरा आवास सहायक,विकास मित्र, आंगनबाड़ी सेविका को सरकारी मोबाइल दे रखा है। क्षेत्र के कुछ जानकार लोग बताते हैं कि सरकारी कर्मी सोची समझी रणनीति के तहत सरकार के द्वारा दिए गए मोबाइल फोन का उपयोग करने से बच रहे हैं।
डिग्री महाविद्यालय के शिक्षक-शिक्षकेतर कर्मचारियों ने की बैठक यह भी पढ़ें
-------------------------------------
जाम से परेशानी
पिपरा(सुपौल): बाजार की तीन दिशा को मोड़ने वाली सड़क में महावीर चौक के समीप शाम होते ही जाम की समस्या उत्पन्न हो जाती है। कभी कभार यहां जाम महाजाम में बदल जाता है। घंटों जाम नहीं टूट पाता है। इसका मुख्य कारण है सिकुड़ती सड़क, जहां अतिक्रमणकारियों ने कब्जा जमा रखा है। नित्य दिन इस सड़क होकर कोई न कोई पदाधिकारी गुजरते हैं और जाम में भी फंसते हैं। बावजूद इस ओर किसी का ध्यान नहीं जाता है।
---------------------------------
खराब इंटरनेट सेवा से परेशानी
त्रिवेणीगंज, (सुपौल): प्रखंड मुख्यालय सहित आसपास के इलाकों में खराब इंटरनेट सेवा से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इंटरनेट मीडिया की तेज रफ्तार के बीच युवाओं को महंगा रिचार्ज कराने पर मजबूर कर रहा है वहीं ऐसे अवसर पर शुभकामना संदेश भी नहीं दे पाना परेशानी है। यह इंटरनेट से जुड़े कारोबार करनेवालों के लिए भी चिता का विषय है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार