कैंपस प्लेसमेंट कैंप आज

जासं, सुपौल : जाने-माने कार निर्माता सुजुकी मोटर कंपनी द्वारा 20 मार्च राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान सुपौल में आईटीआई उत्तीर्ण छात्रों के लिए कैंपस प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा। जानकारी देते हुए प्रशिक्षण संस्थान के प्राचार्य ने बताया कि कंपनी द्वारा आयोजित कैंपस प्लेसमेंट में 2016 से 2020 तक आइटीआइ उत्तीर्ण वैसे छात्र जिनकी उम्र 18 से 23 वर्ष है वह भाग ले सकते हैं। कैंपस प्लेसमेंट में कंपनी द्वारा फिटर, डीजल, मैकेनिक, मोटर मैकेनिक, टर्नर, वेल्डर आदि के लिए छात्रों का चयन किया जाएगा। चयन का आधार लिखित एवं साक्षात्कार होगा।

ट्रामा सेंटर के बिना जा रही लोगों की जान यह भी पढ़ें
--------------------------------
जिलाधिकारी से जांच की मांग जासं, सुपौल: जन संघर्ष समिति के अध्यक्ष लक्ष्मण कुमार झा ने 2 सूत्री मांगों का एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपते हुए कहा है कि सदर प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में फसल क्षतिपूर्ति में कृषि समन्वयकों के द्वारा गड़बड़ी की गई है। जिसकी जांच कर सही किसानों को आपूर्ति की भुगतान कराना सुनिश्चित करें। कहा है कि कोरोना महामारी एक बार फिर अपना पांव पसार रही है, ऐसे में पंचायत स्तर पर कैंप आयोजित कर टीकाकरण व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।
--------------------------------
25 मार्च तक चलेगा नामांकन अभियान जासं, सुपौल: सरकारी विद्यालयों में शत-प्रतिशत बच्चों का नामांकन सुनिश्चित करने को लेकर चलाए जा रहे विशेष नामांकन अभियान की अवधि को विस्तारित कर दिया गया है। अब यह अभियान 25 मार्च तक आयोजित की जाएगी। इसको लेकर जिला शिक्षा पदाधिकारी सुरेंद्र कुमार ने सभी प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को आवश्यक निर्देश जारी करते हुए कहा है कि जिले में 8 से 20 मार्च तक आयोजित विशेष नामांकन अभियान की अवधि को 25 मार्च तक विस्तारित किया गया है। अब नए सत्र में विशेष नामांकन अभियान के तहत 25 मार्च तक नामांकन किया जाना है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार