शराब के साथ तीन चढ़े पुलिस के हत्थे

जदिया, (सुपौल): थाना क्षेत्र अंतर्गत अलग-अलग जगहों से शराब के कारोबार में संलिप्त तीन लोगों शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस उपाधीक्षक सह जदिया थानाध्यक्ष गौतम शरण ओमी बताया कि शुक्रवार को जहां थाना क्षेत्र के परसागढ़ी दक्षिण पंचायत के हरिनाहा वार्ड नंबर 10 से एक महिला समेत उसके पुत्र पंकज सरदार को 12 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया वहीं श्रीनगर थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव निवासी मु. शाबिर की मोटरसाइकिल की डिक्की से 05 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर बिना नंबर की मोटरसाइकिल को भी जब्त किया गया है। गिरफ्तार किए गए तीनों के विरुद्ध जदिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कर शनिवार को न्यायिक हिरासत में सुपौल भेजा गया है।


-------------------------------
भाजपा की बैठक 24 को सरायगढ़, (सुपौल): सुपौल जिला भाजपा कार्यसमिति की बैठक 24 मार्च को सुपौल स्थित जिला कार्यालय में की जाएगी। जिलाध्यक्ष रामकुमार राय ने कहा कि बैठक में जिला स्तर के सभी पदाधिकारी, विभिन्न प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, मंच मोर्चा अध्यक्ष, मंत्री सहित अन्य भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि बैठक में विभिन्न जगहों के लिए बनाए गए जिला प्रभारी को भी भाग लेना आवश्यक है। जिलाध्यक्ष ने सभी से समय से पार्टी कार्यालय सुपौल में उपस्थित होकर बैठक को सफल बनाने का अनुरोध किया है।
-------------------------------
14 कार्टन शराब बरामद मरौना, (सुपौल): नदी थाना पुलिस ने रसुआर गांव से गेहूं के खेत से शुक्रवार की शाम 14 कार्टन शराब बरामद की है। जिसमें 375 एमएल की 335 बोतल शराब है। थानाध्यक्ष युगेश्वर सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर शराब जब्त की गई। इस मामले में तीन लोगों पर मामला दर्ज किया गया है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार