विवादित जमीन पर रात के अंधेरे में निर्माण

लखीसराय । पीरी बाजार क्षेत्र स्थित कसबा गांव के पूर्वी कोरियारी टोला में एक विवादास्पद जमीन पर रात के अंधेरे में दीवार देने का मामला सामने आया है। स्थानीय निवासी जयदेव मंडल एवं स्व. रामलगन मंडल के पुत्र आलोक कुमार व स्व. सुंदर मंडल के पुत्र जोगिदर मंडल के बीच आवासीय जमीन को लेकर विवाद है। दुर्गेश कुमार के अनुसार संबंधित मामले में पीरी बाजार थाने में आवेदन दिया गया था। लेकिन इस बीच इन लोगों ने रात के अंधेरे में बलपूर्वक घेराबंदी कर दी। वहीं आलोक के स्वजनों ने बताया कि यह जमीन उसकी है जिस पर बेवजह विवाद किया जा रहा है। पूर्व में इस जमीन मेरा ही मकान बना हुआ था।


---
विद्युत चोरी का केस दर्ज संसू., सूर्यगढ़ा (लखीसराय) : विद्युत अवर प्रमंडल सूर्यगढ़ा के नदी कान्ही क्षेत्र के भवानीपुर दिघरी पूर्वी टोला में सहायक विद्युत अभियंता ब्रजेश कुमार के नेतृत्व में छापेमारी कर स्व. परमेश्वरी महतो के पुत्र मंत्री महतो को एलटी तार में टोका फंसाकर विद्युत चोरी कर बोरिग से खेत पटवन करते पकड़ा गया। इसे लेकर कनीय अभियंता शुभम कुमार के बयान पर विद्युत चोरी के आरोप में केस दर्ज करवाया गया है। मंत्री महतो पर 25,857 रुपये का ऊर्जा चोरी का आरोप लगाया गया है।
----
पांच पैक्स में चुनाव तिथि की घोषणा संसू., सूर्यगढ़ा (लखीसराय) : बिहार राज्य निर्वाचन प्राधिकार के निर्देशानुसार प्रखंड के पांच पैक्सों के चुनाव की तिथि निर्धारित कर दी गई है। बीसीओ शशि कुमार ने बताया कि पांच पैक्स अरमा, किरणपुर, बरियारपुर, चौड़ा राजपुर तथा कसबा में अध्यक्ष पद व कार्यकारिणी के लिए चुनाव होना है जिसके लिए आगामी तीन अप्रैल एवं पांच अप्रैल को नामांकन होगा। जबकि 17 अप्रैल को मतदान होगा।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार