समाहरणालय पर कांग्रेस का धरना 25 को

खगड़िया। जिला कांग्रेस पार्टी की बैठक रविवार को जिला कांग्रेस कार्यालय में हुई। जिलाध्यक्ष कुमार भानु प्रताप उर्फ गुड्डू पासवान ने कहा कि तीन नए कृषि कानून से खेती-किसानी चौपट हो जाएगी। खेती-किसानी को भी कॉरपोरेट के हवाले करने की साजिश हो रही है। उन्होंने कहा कि महंगाई रोकने में केंद्र की मोदी सरकार नाकाम है। जिलाध्यक्ष ने गिरती विधि व्यवस्था को लेकर भी चिता का इजहार किया। कहा कि किसान आंदोलन के समर्थन में जिला मुख्यालय पर धरना दिया जाएगा। 25 मार्च को समाहरणालय के समक्ष कांग्रेस कार्यकर्ता धरना देंगे। उन्होंने तीनों नए कृषि कानूनों को रद करने की मांग की। इस मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष सुजय कुमार, जिला प्रवक्ता अरुण कुमार, सदर प्रखंड के कार्यकारी अध्यक्ष उदय कुमार, डॉ. अविनाश कुमार अविनाश, कार्यालय मंत्री अवनी कुमार थे।


जनता दरबार में तीन मामले का निष्पादन
खगड़िया। बेलदौर थाना में जनता दरबार लगाकर भूमि विवाद के मामले का निपटारा किया गया। मौके पर सीओ अमित कुमार, बेलदौर थाना के एसआइ पंकज प्रकाश ने फरियादियों की फरियाद सुनी। दरबार में कुल तीन मामले का निष्पादन किया गया। इस मौके पर एसआइ कौशल मिश्र, राजस्व कर्मचारी सत्यनारायण झा के अलावा कई फरियादी उपस्थित थे। 61 लीटर शराब के साथ दो तस्करों को दबोचा
खगड़िया। रविवार को महेशखूंट थाना क्षेत्र के राजधाम गांव में उत्पाद विभाग व महेशखूंट पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी की। जिसमें राजधाम निवासी विशाल कुमार को 16.5 लीटर विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। वहीं गांव में दूसरे जगह की गई छापेमारी के दौरान इसी गांव के दिनेश यादव को गिरफ्तार किया गया। जिसके यहां से 45 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया। छापेमारी टीम में उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक दिलीप कुमार सिंह, ब्रजेश कुमार सिंह, महेशखूंट थानाध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर समेत पुलिस के जवान शामिल थे। उत्पाद निरीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों के विरुद्ध शराब अधिनियम के तहत केस दर्ज कराने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार