पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि



करजाईन बाजार (सुपौल): सर्वोदयी नेता, गांधी विचारक जेपी सेनानी एवं प्रखर समाजसेवी शिवानंद भाई के पैतृक गांव मोतीपुर में उनके पुत्र ज्योति कुमार झा लब्लू के आवासीय परिसर में उनकी तृतीय पुण्यतिथि मनाई गई। इस मौके उपस्थित लोगों ने उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व को याद किया। वक्ताओं ने कहा कि उन्होंने अपनी पूरी जिदगी गरीबों, समाज के दबे-कुचले लोगों और असहायों के लिए समर्पित कर दिया था। कोसी क्षेत्र में उनके कार्यों को कभी भुलाया नहीं जा सकता। इस अवसर पर सीनियर सिटीजन एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष सुरेश चंद्र मिश्र, प्रकाश प्राण, प्रेमनाथ, सत्यनारायण सहनोगिया, उपेंद्रनाथ झा, धीरेंद्र मिश्र, अरुण मिश्र, जोगेंद्रनाथ झा, विद्यानंद झा, संजीव साह सहित अन्य लोगों ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की।
आंगनबाड़ी केंद्र पर पौधारोपण यह भी पढ़ें
----------------------------------
टीएचआर वितरित
भीमनगर,(सुपौल): बसंतपुर प्रखंड के 184 आंगनबाड़ी केंद्र पर टीएचआर का वितरण किया गया। सीडीपीओ मंजुला व्यास ने बताया कि प्रखंड क्षेत्र में टीएचआर वितरण किया जा रहा हैं। इसमें कुपोषित बच्चे, अति कुपोषित बच्चे, गर्भवती, धात्री, स्कूल पूर्व शिक्षा में नामांकित बच्चे को चावल, दाल, सोयाबीन का वितरण किया गया।
----------------------------------
बाइक की चोरी
कटैया-निर्मली (सुपौल): पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत थुमहा पंचायत के बेलोखरा गांव स्थित वार्ड नंबर 1 में एक व्यक्ति के दरवाजे पर खड़ी बाइक चोरों ने चोरी कर ली। पीड़ित शिक्षक रुपेश साह ने थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़ित ने बताया कि अन्य दिन की भांति शुक्रवार को भी स्कूल से लौटने के बाद बाइक दरवाजे पर लगा कर रात में खाना खाने के बाद सो गए। जब सुबह जगे तो उनकी बाइक गायब थी। काफी खोजबीन करने पर भी बाइक का पता नहीं चल पाया। पुलिस ने मामले को दर्ज कर छानबीन शुरू कर दिया हैं।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार