खड़गपुर टीम को पांच विकेट से पराजित कर जमालपुर टीम विजयी

मुंगेर । नगर के हरि सिंह महाविद्यालय मैदान पर पावर स्पोटिग के तत्वावधान में फ्रेंडशिप मुकाबला जमालपुर और खड़गपुर टीम के बीच मैच खेला गया। जिसमें पावर स्पोर्टिंग खड़गपुर को पांच विकेट से पराजित कर जमालपुर टीम विजयी हुई। पहले बल्लेबाजी करते हुए पावर स्पोर्टिंग की टीम 31 ओवर 2 गेंद में सभी विकेट खोकर 138 रनों का लक्ष्य जमालपुर के समक्ष रखा। जिसमें रजनीश ने 36 और आदित्य ने 35 रनों की आकर्षक पारी खेली। गुरुकुल एकेडमी जमालपुर की ओर से गेंदबाजी में सागर ने चार, ईशान ने तीन, सुधांशु ने दो विकेट चटकाए । जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुरुकुल एकेडमी जमालपुर की टीम 24 ओवर 3 गेंद में पांच विकेट खोकर जीत के लिए आवश्यक रन बना लिए। जिसमें शिवम ने 59, आर्यन ने 19 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली। पावर स्पोटिग की ओर से गेंदबाजी में आदित्य ने तीन सफलता अर्जित की।


------------------------
शिवनारायणपुर को मौजमपुर में 140 रनों के भारी अंतर से हराया
संवाद सूत्र, तारापुर (मुंगेर) :प्रखंड के माधोडीह खेल के मैदान पर आयोजित सुरेंद्र स्पोर्टिंग क्रिकेट क्लब प्रतियोगिता में मौजमपुर और शिवनारायनपुर के बीच मैच खेला गया। निर्धारित 16 ओवर के मैच में शिवनारायनपुर के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी मौजमपुर की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 16 ओवर में 9 विकेट खोकर 229 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जिसमें रवि झा ने अपने टीम के लिए 34 बॉल पर 87 रनों की धुंआधार पारी खेली।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी शिवनारायनपुर की टीम 14 ओवर में सभी विकेट खोकर 89 रन पर ही आल आउट हो गई। इस तरह से मौजमपुर की टीम ने शिवनारायनपुर को 140 रनों के बड़े अंतर से पराजित कर मैच को जीत लिया। वहीं, मैच में मैन ऑ़फ द मैच का रवि झा को सुरेंद्र प्रसाद यादव ने प्रदान किया। जिन्होंने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंद पर नौ छक्के और पांच चौके की मदद से शानदार 87 रनों की पारी खेली। वहीं, गेंदबाजी करते हुए 2.3 ओवर में 10 रन देकर चार महत्वपूर्ण विकेट झटके। वही गेम चेंजर का पुरुस्कार बिट्टू को दिया गया। जिन्होंने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए मात्र 18 गेंद में शानदार 69 रनों की शानदार पारी खेली।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार