गरीब लाभुकों को लोन देने में आनाकानी करने वाले बैंक का होगा घेराव

मुंगेर । नगर परिषद क्षेत्र के विभिन्न वार्डों के गरीब लाभुकों को बैंक प्रशासन ऋण देने के नाम पर परेशान कर रही है। बैंक प्रबंधन के इस रवैया के खिलाफ अब आंदोलन प्रारंभ किया जाएगा। यह बातें वार्ड पार्षद राकेश तिवारी ने कही।

बैंक प्रबंधन के उदासीन रवैये की शिकायत पर वार्ड पार्षद राकेश तिवारी कई लोगों के साथ बैंक पहुंचे। वार्ड पार्षद ने कहा कि शहर के अधिकांश बैंक शाखा का रवैया ऋण मुहैया कराने के मामले में उदार नहीं है। वार्ड पार्षद ने कहा कि बैंक प्रबंधक का कहना था कि मई के पहले कोई लोन नहीं मिलेगा। लोन लेना है तो 5 लाख रुपये का लोन देंगे। वार्ड पार्षद राकेश तिवारी ने कहा कि गरीब जनता की समस्याओं को लेकर अगर बैंक का घेराव करना पड़े, तो हम पीछे नहीं हटेंगे। इस अवसर पर नीरज कुमार, रवि सोनी, ओम प्रकाश पाठक सहित कई शामिल थे।

------------------------
एसडीपीओ ने फरीदपुर ओपी का किया निरीक्षण
संवाद सहयोगी, जमालपुर (मुंगेर) : एसडीपीओ नंदजी प्रसाद ने बुधवार को फरीदपुर ओपी का औचक निरीक्षण कर प्रभारी रिकू रंजन को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। घंटों चले निरीक्षण के दौरान एसडीपीओ ने जहां ओपी के तमाम फाइलों का अवलोकन किया। वहीं, होली पर्व को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करवाने के लिए सजग रहने के निर्देश दिए। वहीं, ओपी क्षेत्र में अवैध कारोबारियों के खिलाफ निरंतर अभियान चलाने के निर्देश दिए।
-------------------------
होली को लेकर ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र में बढ़ी शराब तस्करों की सक्रियता
संवाद सहयोगी, जमालपुर (मुंगेर) : होली को पर्व को लेकर शराब तस्करों की सक्रियता बढ़ गई है। ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र में शराब माफियाओं द्वारा बड़े पैमाने पर शराब का स्टॉक किए जाने की सूचना है। आशिकपुर, नयागांव, डीएसपी कोठी, कब्रगाह, बद्दीपारा, लक्ष्मणपुर मुसहरी, टिकिया पारा, बीएमपी 9 गेट आदि क्षेत्र में शराब माफियाओं द्वारा शराब की बिक्री किए जाने की सूचना है। थाना क्षेत्र में जगह जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। इसके बाद भी पुलिस माफियाओं पर नकेल कसने में पूरी तरह से विफल है। इधर, ईस्ट कॉलोनी थानाध्यक्ष विजय यादवेंदु ने बताया कि शराब बेचने एवं पीने के खिलाफ लगातार पुलिस कार्रवाई कर रही है।शराब को लेकर जो भी सूचना मिलती है, उसके आलोक में छापामारी की जाती है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार