कोरोना टीकाकरण की शुरुआत

लौकहा बाजार (सुपौल): सदर प्रखंड अंतर्गत हेल्थ एंड वेलनेस सेन्टर अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र लौकहा बाजार में कोरोना से निजात दिलाने के लिए टीकाकरण शुरू किया गया है। टीकाकरण एनएनएम पुनीता कुमारी के द्वारा किया जा रहा है। गुरुवार को 20 लोगों को टीका लगवाया गया जिसमें सात महिलाएं एवं 13 पुरुष शामिल हुए। मौके पर एएनएम बेबी कुमारी, राजेश कुमार आदि स्वास्थ्य कर्मी मौजूद रहे।

-------------------------------
सड़क दुर्घटना में युवक घायल
बलुआ बाजार, (सुपौल): ललितग्राम ओपी क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 57 पर मिरचैया धार के निकट बुधवार की संध्या एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी पहचान ओपी क्षेत्र के ही लक्ष्मीनियां वार्ड नंबर 8 निवासी उदयचंद्र सरदार का पुत्र 19 वर्षीय कुलदीप कुमार के रूप में हुई है। ओपी पुलिस ने बताया कि घायल युवक को प्रारंभिक इलाज के लिए प्रतापगंज उप स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां स्थिति को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पूर्णिया रेफर कर दिया।

-------------------------------------
दो अपहृता को पुलिस ने किया बरामद छातापुर, (सुपौल): राजेश्वरी ओपी पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर अपहरण के दो मामलों के दो अपहृता को बरामद किया है। राजेश्वरी पूर्वी पंचायत वार्ड संख्या नौ से बीते तीन मार्च को अपहृत 21 वर्षीय निर्मला देवी की बरामदगी जदिया बस पडाव से की गई। वहीं दूसरी बरामदगी ग्वालपाडा पंचायत वार्ड संख्या 16 निवासी झमेली साह के घर से की गई। जहां से पुलिस ने जमुई जिले के गिद्धौर ओपी क्षेत्र से अपहृत पूजा देवी को बरामद कर लिया। ओपी प्रभारी विश्वनाथ प्रसाद रवि ने बताया कि अपहृता को न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार