होटल से पुलिस ने बरामद की 48 बोतल शराब

राघोपुर,(सुपौल): पुलिस ने गुरुवार को 48 बोतल नेपाली देशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि सिमराही बाजार में एनएच 106 किनारे स्थित एक होटल में शराब का कारोबार किया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंच छापेमारी की तो होटल से एक प्लास्टिक बोरे में बंद शराब बरामद हुई। पुलिस ने जप्त शराब के साथ-साथ होटल मालिक बिनोद शर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया है।

---------------------------------
एसएसबी द्वारा चलाया गया मेडिकल सिविक एक्शन वीरपुर,(सुपौल): एसएसबी 45 वीं बटालियन की सीमा चौकी सतना के कार्यक्षेत्र के अन्तर्गत कुमार चौक तथा सीमा चौकी ढाढा के अंतर्गत मध्य विधालय ढाढा में एसएसबी द्वारा मेडिकल सिविक एक्शन कार्यक्रम आयोजित किया गया। कमांडेंट एचके गुप्ता के निर्देशानुसार डॉ. बुलबुल (सहायक कमांडेंट/चिकित्सा) 52 वीं बटालियन एसएसबी के द्वारा किया गया जिसमें सीमा क्षेत्र में रहने वाले लोगों को चिकित्सीय सेवा के साथ-साथ उन्हें दवाई भी दी गई।
कोरोना टीकाकरण की शुरुआत यह भी पढ़ें
कार्यक्रम के दौरान पुरुष 145, महिला 123 तथा बच्चे 109 कुल 377 सीमावर्ती इलाके के लोग लाभान्वित हुए।
----------------------------------
उपेक्षित पड़ी सड़क
लौकहा बाजार, (सुपौल): सदर प्रखंड के अमहा पंचायत वर्षो पूर्व बनी ईंट सोलिग सड़क जर्जर बनती जा रही है। जिस पर आज न तो किसी विभागीय अधिकारी का ध्यान गया और न ही कोई जनप्रतिनिधि ने सुधि ली। यह सड़क चौघारा-सहरसा मुख्य मार्ग के समीप अमहा के दुर्गा चौक से गम्हरिया को जोड़ती है। यह सड़क अनुसूचित जाति के टोले से गुजरते हुए शर्मा टोला को भी जोड़ती है और इस जर्जर सड़क से रोजमर्रा के कार्य हेतु रोजाना सैकड़ों की संख्या में आम-आवाम की आना-जाना होता है। स्थानीय ग्रामीणों ने इस समस्या से निजात दिलाने की गुहार लगाई है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार