बिना लक्ष्य जाने ही बल्लेबाजी करने उतरे बांग्लादेशी, नीशम ने ली चुटकी

17 ओवर के मैच को बारिश के चलते और छोटा कर दिया गया था जिससे बांग्लादेश के बल्लेबाजों को पता ही नहीं था कि उनको कितने रनों के लक्ष्य का पीछा करना है। इस वाक्ये का ट्विटर पर काफी मजाक उड़ा। खासकर न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम ने इस पर चुटकी ली।

Play has been stopped as they don't know the target. #NZvBAN pic.twitter.com/Jh3N7K9tGM
How is it possible to start a run chase without knowing what you’re chasing? Crazy stuff. #NZvBAN
Napier always witnesses unique breaks in play Rain Sun Wrong Entry in DL calculator#NZvBAN
Ded (Ffs it was an international match)#NZvBAN #NZvsBAN pic.twitter.com/31BYkBvZ8x
टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरे न्यूजीलैंड ने 17.5 ओवर में पांच विकेट पर 173 रन बना कर बंगलादेश के सामने बड़ा लक्ष्य खड़ा, जबकि बंगलादेश की टीम अपने निर्धारित 16 ओवर में सात विकेट पर 142 रन ही बना पाई।
न्यूजीलैंड ने अच्छी शुरुआत की और छह ओवर के पहले पावरप्ले में दो विकेट गंवा कर 55 रन बनाए, हालांकि बाद में उसके विकेट गिरने लगे। 94 रन पर चार विकेट गिरने के बाद मध्यक्रम के बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स बल्लेबाजी करने आए और मैच को संभाला। इसके बाद 13वें ओवर में बारिश आने से डीएलएस के आधार पर न्यूजीलैंड की पारी से दाे ओवर एक गेंद कम कर दी गई और उसे बल्लेबाजी के लिए 17.5 ओवर दिए गए।
लगभग पांच ओवर का खेल शेष रहते देख फिलिप्स ने मोर्चा संभाला और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की, हालांकि इस बीच 14वें ओवर की चौथी गेंद पर न्यूजीलैंड का एक विकेट गिर गया, लेकिन फिलिप्स को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने अपनी आतिशी पारी को आगे बढ़ाया। उन्होंने ऑलराउंडर डेरियल मिचेल के साथ छठे विकेट के लिए 62 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी की। फिलिप्स ने पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 31 गेंदों पर नाबाद 58, जबकि मिचेल ने छह चौकों के सहारे 16 गेंदों पर 34 रन की नाबाद आतिशी पारी खेली। इस पारी के लिए फिलिप्स को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।
बंगलादेश की तरफ से शीर्षक्रम के बल्लेबाज सौम्य सरकार ने सर्वाधिक 51 रन बनाए। सरकार ने 27 गेंदों पर 51 रन की आतिशी पारी में पांच चौके और तीन छक्के जड़े।बंगलादेश की तरफ से मेहंदी हसन को दो, जबकि मोहम्मद सैफुद्दीन, तस्कीन अहमद और शोरीफुल इस्लाम को एक-एक विकेट मिला। वहीं न्यूजीलैंड की ओर से कप्तान टिम साऊदी, हामिश बेनेट और एडम मिल्न को दो-दो, जबकि ग्लेन फिलिप्स को एक विकेट प्राप्त हुआ।(वार्ता) var embedId = {jw: [],yt: [],dm: [],fb: []};function pauseVideos(vid) {var players = Object.keys(embedId);players.forEach(function(key) {var ids = embedId[key];switch (key) {case "jw":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {var player = jwplayer(id);if (player.getState() === "playing") {player.pause();}}});break;case "yt":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {id.pauseVideo();}});break;case "dm":ids.forEach(function(id) {if (id != vid && !id.paused) {id.pause();}});break;case "fb":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {id.pause();}});break;}});}function pause(){pauseVideos()} THEY'VE DONE IT! The @BLACKCAPS have sealed their seventh series win of the summer after beating Bangladesh by 28 runs in the 2nd T20. Catch highlights and the replay on Spark Sport #NZvBAN pic.twitter.com/zAmRlhnt11 — Spark Sport (@sparknzsport) March 30, 2021
THEY'VE DONE IT! The @BLACKCAPS have sealed their seventh series win of the summer after beating Bangladesh by 28 runs in the 2nd T20. Catch highlights and the replay on Spark Sport #NZvBAN
pic.twitter.com/zAmRlhnt11

अन्य समाचार