सड़क हादसों में दो की मौत, दर्जनभर जख्मी

शिवहर। जिले में पिछले 24 घंटे के भीतर हुए अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत हो गई वहीं दर्जनभर लोग जख्मी हो गए। घायलों का सदर अस्पताल व एसकेएमसीएच में इलाज जारी है। मृतकों में पुरनहिया थाना के बसंतपट्टी निवासी प्रमोद दास व तरियानी थाना के डोर टोला निवासी भरोस राम (19) शामिल हैं।

----------------
बसंतपट्टी में तेज रफ्तार वाहन की ठोकर से मिस्त्री की मौत:::
पुरनहिया, संस : प्रखंड के बसंतपट्टी चौक स्थित एक निजी स्कूल के पास सोमवार की शाम नेक्सा वाहन की ठोकर से वाहन मिस्त्री की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान बसंतपट्टी निवासी प्रमोद दास (38) के रूप में की गई है। घटना के बाद वाहन लेकर भाग रहे चालक का तीन किमी तक पीछा करते हुए पुलिस ने कोल्हुआ ठीकहा गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया। चालक की पहचान शेख बसहिया निवासी परवेज खान के रूप में की गई है। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है। वहीं पोस्टमार्टम करा शव को स्वजन को सौंप दिया है। प्रमोद दास बेहद गरीब परिवार से थे। उन्होंने बसंतपट्टी चौक पर अपनी दुकान खोल रखी थी। जिसमें पंक्चर बनाने का काम करते थे। सोमवार को होली खेलकर अपने घर लौट रहे थे कि वाहन ने उन्हें रौंद दिया।

तरियानी, संस : थाना क्षेत्र के डोर टोला में सोमवार की शाम दो बाइकों की टक्कर में डोर टोला निवासी भरोस राम व उसका भाई बबलू राम गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्वजनों ने दोनों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान मंगलवार की अलसुबह भरोस राम की मौत हो गई। जबकि, बबलू राम का एसकेएमसीएच में इलाज जारी है।
वहीं थाना क्षेत्र के कोपगढ स्थित बागमती नदी तटबंध पर ट्रैक्टर पलटने से चार मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हो गए जिन्हें इलाज के लिए सरोजा सीताराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। गंभीर स्थिति को देखते हुए चारों को एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया। घायलों में कोपगढ़ वार्ड दस निवासी राकेश पासवान, रूपेश कुमार साह, दरेश पासवान व कमलेश्वर पासवान शामिल हैं। इनमें राकेश पासवान और रूपेश कुमार साह की हालत चिताजनक बताई जा रही है। पिपराही, संस : थाना क्षेत्र के देकुली -शिवहर पथ में बाइक का संतुलन खो देने के चलते हुए हादसे में परसौनी बैज वार्ड सात निवासी रूपक कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल से एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है। धनकौल में दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में तीन युवक जख्मी हो गए। शहर से सटे गढ़वा के पास बाइक दुर्घटना में नगर थाना के रेजमा निवासी रणधीर कुमार पांडे जख्मी हो गया। उसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर किया गया है। शहर से सटे रसीदपुर में हुए सड़क हादसे में परदेसिया वार्ड तीन निवासी सुमन कुमार जख्मी हो गए।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार